क्रिस लिन नॉर्थम्पटनशायर के साथ टी-20 ब्लास्ट में करेंगे डेब्यू - क्रिकट्रैकर हिंदी

क्रिस लिन नॉर्थम्पटनशायर के साथ टी-20 ब्लास्ट में करेंगे डेब्यू

क्रिस लिन नॉर्थम्पटनशायर में न्यूजीलैंड के ऑलराउंडर जेम्स नीशम के साथ जुड़ेंगे।

Chris Lynn Australia
Chris Lynn. (Photo by Ryan Pierse/Getty Images)

आगामी टी-20 ब्लास्ट के लिए नॉर्थम्पटनशायर स्टीलबैक्स के साथ करार करने के बाद ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाज क्रिस लिन पहली बार काउंटी क्रिकेट में एक्शन में नजर आने वाले हैं। 32 वर्षीय धाकड़ बल्लेबाज ने 2014 से 2018 के बीच 18 टी-20 अंतरराष्ट्रीय और चार वनडे मैचों में ऑस्ट्रेलिया का प्रतिनिधित्व किया है।

आपको बता दें, क्रिस लिन का नाम दूसरे विदेशी खिलाड़ी के रूप में नॉर्थम्पटनशायर स्टीलबैक्स की विशलिस्ट में सबसे ऊपर था। समझौते पर हस्ताक्षर करने के बाद, वह आगामी टी-20 ब्लास्ट के लिए नॉर्थम्पटनशायर में न्यूजीलैंड के ऑलराउंडर जेम्स नीशम के साथ जुड़ेंगे। नॉर्थम्पटनशायर क्रिकेट क्लब ने 2 मई को क्रिस लिन को साइन करने की घोषणा की है।

क्रिस लिन ने इंग्लिश क्रिकेट में अपना डेब्यू पिछले साल द हंड्रेड में नॉर्दर्न सुपरचार्जर्स के साथ किया था, लेकिन टी-20 ब्लास्ट में यह उनका पहला अनुभव होगा। इस साल वह टी-20 ब्लास्ट में डेब्यू करेंगे।

क्रिस लिन इस साल टी-20 ब्लास्ट में करेंगे डेब्यू

क्रिस लिन ने ESPNCricinfo के हवाले से कहा: “मैं हमेशा से काउंटी क्रिकेट खेलना चाहता था और मैं वास्तव में वाइटलिटी टी-20 ब्लास्ट के लिए नॉर्थम्पटनशायर के साथ जुड़ने के लिए उत्सुक हूं। यूके खेलने के लिए एक शानदार जगह है और मुझे उम्मीद है कि मैं कुछ अच्छे प्रदर्शन के साथ योगदान कर सकता हूं, और इस गर्मी में स्टीलबैक प्रशंसकों का मनोरंजन करने का भी प्रयास कर सकता हूं।”

इस बीच, नॉर्थम्पटनशायर स्टीलबैक्स के कप्तान जोश कॉब ने कहा क्रिस लिन एक सलामी बल्लेबाज के रूप में उनकी टीम के लिए सही फिट हैं, और एडम रॉसिंगटन के प्रतिस्थापन के लिए भी सही विकल्प हैं।

जोश कॉब ने कहा: “क्रिस लिन की गुणवत्ता वाले किसी खिलाड़ी को प्राप्त करना एक उत्कृष्ट साइन है। वह शीर्ष क्रम में बिल को वास्तव में अच्छी तरह से फिट करता है, और हमारे लिए उस स्लॉट (सलामी बल्लेबाज) को अच्छी तरह से भरता है। मुझे वास्तव में लगता है कि क्रिस लिन में प्रदर्शन करने की भूख है।”

उन्होंने आगे कहा, “लिन ने कई वर्षों तक ब्रिस्बेन हीट की कप्तानी भी की, इसलिए मेरे लिए व्यक्तिगत रूप से वह उन नेतृत्व गुणों को भी टीम में लाता है। मैं उनके साथ काम करने और उनके कुछ अलग विचार प्राप्त करने के लिए उत्सुक हूं।”