पहले टेस्ट मैच में शतक जड़ने वाले आबिद अली ने दूसरे टेस्ट मैच में किया अनोखा काम, जमकर की लोगों ने तारीफ - क्रिकट्रैकर हिंदी

पहले टेस्ट मैच में शतक जड़ने वाले आबिद अली ने दूसरे टेस्ट मैच में किया अनोखा काम, जमकर की लोगों ने तारीफ

आबिद अली के इस वीडियो को देखने के बाद लोग जमकर उनकी तारीफ कर रहे हैं।

Abid Ali. (Photo Source: Twitter/Pakistan Cricket)
Abid Ali. (Photo Source: Twitter/Pakistan Cricket)

आबिद अली, साजिद खान और फहीम अशरफ को बांग्लादेश और पाकिस्तान के बीच दूसरे टेस्ट के पांचवें दिन लंच के लिए एक रेस्टोरेंट में जाते हुए देखा गया। लेकिन इस बीच, जिस चीज ने सबका ध्यान खींचा वह आबिद अली का अद्भुत और प्यारा हावभाव था। दरअसल अली ने उस रेस्टोरेंट के बाहर बैठी एक बिल्ली को खाना खिलाया, और इसका वीडियो इस बीच सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

पाकिस्तान क्रिकेट के आधिकारिक ट्विटर हैंडल ने इस घटना का एक वीडियो साझा किया। ट्वीट करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा कि, “केवल खिलाड़ी ही लंच नहीं कर रहे हैं।”

यहां देखिए आबिद अली का वह वीडियो

पाकिस्तान और बांग्लादेश के बीच खेले जा रहे दूसरे टेस्ट मैच की बात करें तो बाबर आजम की अगुवाई वाली टीम टॉप पर है, और बांग्लादेश के खिलाफ दूसरे टेस्ट मैच में अपना दबदबा बनाए हुए है। पहले बल्लेबाजी करते हुए, पाकिस्तान ने अपनी पहली पारी 300 रनों पर घोषित की।

पाकिस्तान के 4 बल्लेबाजों ने अर्धशतक लगाया। जबकि बाबर आजम ने 76 रनों की पारी खेली और वह पहले पारी के टॉप स्कोरर भी रहे। कप्तान के अलावा अजहर अली, फवाद आलम और विकेटकीपर मोहम्मद रिजवान के भी बल्ले से अर्धशतक देखने को मिला।

जवाब में बांग्लादेश की टीम अपनी पहली पारी में 87 रनों पर ही ढेर हो गई। पाकिस्तानी ऑफ स्पिनर साजिद खान ने मेजबान टीम के 8 बल्लेबाजों को पवेलियन का रास्ता दिखाया। बांग्लादेश के सिर्फ 2 बल्लेबाज पहली पारी में दोहरे अंकों तक पहुंच सके। पाक कप्तान बाबर आजम ने बांग्लादेश को फॉलोऑन के लिए कहा और फिलहाल दूसरी पारी में उनका स्कोर 6 विकेट के नुकसान पर 147 रन है।

चट्टोग्राम में खेले गए पहले टेस्ट में बांग्लादेश को 8 विकेट से हराकर पाकिस्तान दो मैचों की इस टेस्ट सीरीज में पहले ही 1-0 से आगे है। आबिद अली ने पहले टेस्ट में दोनों पारियों में क्रमशः 133 और 91 रन बनाकर प्लेयर ऑफ द मैच का पुरस्कार जीता था।