अबू धाबी टी-10 लीग में सारा टेलर के कोच नियुक्त होने पर उनके टीम के दिग्गज खिलाड़ी ने जमकर की उनकी तारीफ - क्रिकट्रैकर हिंदी

अबू धाबी टी-10 लीग में सारा टेलर के कोच नियुक्त होने पर उनके टीम के दिग्गज खिलाड़ी ने जमकर की उनकी तारीफ

कॉलिन इंग्राम इस बार अबू धाबी टी-10 लीग में खेलते हुए नजर आएंगे।

Sarah Taylor and Colin Ingram ( Photo Credit: Google)
Sarah Taylor and Colin Ingram ( Photo Credit: Google)

दक्षिण अफ्रीका के पूर्व बल्लेबाज कॉलिन इंग्राम अबू धाबी टी-10 लीग के पांचवें सीजन में खेलने के लिए तैयार हैं। टी-20 क्रिकेट में 7000 से अधिक रन बनाने वाले इंग्राम अबू धाबी टीम के लिए खेलेंगे। हाल ही में, फ्रेंचाइजी ने इंग्लैंड की महिला क्रिकेटर सारा टेलर को 2021 सीजन के लिए सहायक कोच के रूप में चुना है। सारा टेलर को सर्वश्रेष्ठ महिला क्रिकेटरों में से एक माना जाता है। उन्होंने अपने करियर में दो वनडे वर्ल्ड कप और एक टी-20 वर्ल्ड कप जीत के साथ अपने करियर को बेहतरीन बनाया।

सारा टेलर की नियुक्ति को लेकर कॉलिन इंग्राम ने क्या कहा ?

टेलर की नियुक्ति को लेकर कॉलिन इंग्राम ने कहा कि वह टेलर के साथ टी-10 लीग में काम करके खुश हैं। वर्चुअल प्रेस कॉन्फ्रेंस में उन्होंने कहा कि, “सारा टेलर का अबू धाबी टीम के सहायक कोच के रूप में होना बिल्कुल शानदार है। वह एक अद्भुत खिलाड़ी हैं। तकनीकी रूप से सारा सबसे प्रतिभाशाली विकेटकीपर हैं जिन्हें मैंने देखा है। मैं उन्हें कोचिंग में बेहतर भविष्य के लिए शुभकामनाएं देता हूं।”

इंग्राम इस टूर्नामेंट के दौरान अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट के कुछ सबसे बड़े नामों के साथ खेलेंगे जिनमें क्रिस गेल, लियम लिविंगस्टन और पॉल स्टर्लिंग का नाम शामिल है। इंग्राम ने अबू धाबी की टीम संरचना को लेकर भी बात की और कहा, हमारे पास एक संतुलित टीम है, जो रोमांचक है। पॉल स्टर्लिंग और क्रिस गेल के रूप में इस टीम में खतरनाक बल्लेबाज मौजूद हैं और  साथ ही कई अन्य खिलाड़ी भी हैं जो अच्छा प्रदर्शन कर सकते हैं। नवीन उल हक इस समय वास्तव में अच्छी गेंदबाजी कर रहे हैं और मर्चेंट डी लांग वास्तव में रोमांचक खिलाड़ी हैं।

इंग्राम ने आगे कहा कि, टी-10 लीग खेलने से उन्हें अपने सफेद गेंद के खेल को विकसित करने में मदद मिलेगी। पिछले दस वर्षों में जिन टीमों का मैं हिस्सा रहा हूं, वो मेरे सफेद गेंद के खेल को विकसित करने में अत्यधिक फायदेमंद रही हैं। टी-10 एक और नया प्रारूप है, जो वास्तव में रोमांचक रहा है और मैंने इसका भरपूर आनंद लिया है।