मोहम्मद शमी के आलोचकों को कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने दिया मुंहतोड़ जवाब - क्रिकट्रैकर हिंदी

मोहम्मद शमी के आलोचकों को कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने दिया मुंहतोड़ जवाब

पाकिस्तान के खिलाफ मैच में मोहम्मद शमी महंगे साबित हुए, उन्होंने 3.5 ओवर में 43 रन दिए।

Mohammed Shami and Rahul Gandhi. (Photo Source: Getty Images)
Mohammed Shami and Rahul Gandhi. (Photo Source: Getty Images)

जब से टीम इंडिया को पाकिस्तान के खिलाफ टी-20 वर्ल्ड कप में हार का सामना करना पड़ा है, तब से सोशल मीडिया पर लोग इसको लेकर जमकर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए दिखे हैं। कुछ लोगों ने तो खिलाड़ियों पर व्यक्तिगत हमला करना शुरू कर दिया और भिन्न-भिन्न प्रकार की टिप्पणी कर रहे हैं। इसमें से अधिकतर लोगों ने टीम इंडिया के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी को अपना निशाना बनाया और उनके खिलाफ कई तरह के कमेंट किए।

सोशल मीडिया पर उनको ट्रोल होता हुआ देख कई मौजूदा खिलाड़ी और पूर्व खिलाड़ियों ने उनका समर्थन भी किया है। इसी बीच कांग्रेस नेता राहुल गांधी भी शमी का समर्थन करते हुए दिखे, जहां उन्होंने ट्वीट किया, “मोहम्मद शमी हम सब आपके साथ हैं। ये लोग नफरत से भरे हुए हैं क्योंकि कोई उन्हें प्यार नहीं देता है। उन्हें माफ कर दीजिए।”

यहां देखिये राहुल गांधी का वह ट्वीट

दरअसल, पाकिस्तान के खिलाफ मैच में तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी अपनी लय में नहीं दिखे थे। मैच में उन्होंने 3.5 ओवर गेंदबाजी की लेकिन इस दौरान वह कोई विकेट नहीं चटका सके और काफी महंगे भी साबित हुए। चूंकि फैंस शमी से हमेशा अच्छी प्रदर्शन की उम्मीद करते हैं, उन्हें उनकी ये ढीली गेंदबाजी रास नहीं आई। इसी वजह से मैच के बाद वह ट्रोलर्स के निशाने पर आ गए। हालांकि कुछ फैंस ने इसी बीच टीम इंडिया का समर्थन भी किया है और उन्हें आगामी मैचों में वापसी की सलाह दी है।

न्यूजीलैंड के खिलाफ मैच में दमदार वापसी करना चाहेगी भारतीय टीम

भारत का अगला मुकाबला 31 अक्टूबर को न्यूजीलैंड के खिलाफ होगा, जहां टीम इंडिया पाकिस्तान के खिलाफ मिले हार को भूलकर दमदार वापसी करना चाहेगी। टीम इंडिया को इस मैच से पहले अपनी तैयारी को पुख्ता करने के लिए काफी वक्त मिला है। निश्चित रूप से टीम इस समय का सदुपयोग करके जीत की पटरी पर लौटने का कोशिश करेगी।