कोच क्रिस सिल्वरवुड ने तीसरे टेस्ट में इंग्लैंड की जीत का बताया राज - क्रिकट्रैकर हिंदी

कोच क्रिस सिल्वरवुड ने तीसरे टेस्ट में इंग्लैंड की जीत का बताया राज

लीड्स में खेले गए तीसरे टेस्ट मैच में इंग्लैंड ने भारत को एक पारी और 76 रनों से हराया था।

Chris Silverwood. (Photo by Visionhaus/Getty Images)
Chris Silverwood. (Photo by Visionhaus/Getty Images)

लीड्स टेस्ट मैच इंग्लैंड टीम के शानदार प्रदर्शन के बाद टीम के कोच क्रिस सिल्वरवुड ने एक बड़ा बयान दिया है। सिल्वरवुड का मानना है कि नियंत्रित आक्रमकता की वजह से उनकी टीम लॉर्ड्स टेस्ट मैच हारने के बाद लीड्स में वापसी करने में सफल हो पाई थी। पांच टेस्ट मैचों की सीरीज में पिछड़ने के बाद इंग्लिश टीम ने लीड्स में शानदार प्रदर्शन करते हुए सीरीज को बराबरी पर ला खड़ा किया है।

लॉर्ड्स टेस्ट के पांचवे दिन इंग्लैंड की टीम जब दो सत्र में ऑल आउट होकर मैच हार गई थी, तब उनकी टीम पर कई सवाल उठाए गए थे लेकिन उस हार के बाद टीम ने तीसरे टेस्ट मैच में जबरदस्त वापसी की और सवा तीन दिन में मैच जीतकर सभी को चुप करा दिया। इसी जीत पर टीम के कोच क्रिस सिल्वरवुड ने टीम की तारीफ करते हुए कई बातें बोली हैं।

इंग्लैंड की जीत के बाद कोच सिल्वरवुड ने क्या कहा?

मीडिया को संबोधित करते हुए क्रिस सिल्वरवुड ने कहा है कि, “लॉर्ड्स टेस्ट मैच हारने के बाद मैं और जो रूट एक साथ बैठकर सोचे कि हम इस टेस्ट मैच से क्या सीख सकते हैं और हम अब कैसे अच्छा प्रदर्शन कर सकते हैं और मुझे लगता है कि हमारी टीम ने इस बार नियंत्रित तरीके से आक्रमकता दिखाई। हमारे गेंदबाजों ने सही जगह पर गेंद डाली जिसके कारण भारतीय टीम के बल्लेबाज दवाब में दिखे और गलती करने पर मजबूर हुए। मुझे लगता है कि आपको सही तरीके से अपनी आक्रमकता दिखानी चाहिए और हमारे खिलाड़ियों ने वही किया।”

क्रिस सिल्वरवुड ने आगे कहा कि “हमने शुरू से ही भारतीय बल्लेबाजों को बैकफुट पर रखा और उन पर दवाब बनाए रखा। हमारे लड़कों ने टीम की रणनीति पर सही तरीके से काम किया। इस टेस्ट मैच का प्रदर्शन यही दर्शाता है कि अगर कोई टीम बैकफुट पर होती है तो हम आसानी से उनको हरा सकते हैं।”