देखिए इस वीडियो में, कैसे बीच मैच के दौरान बेन स्टोक्स चोटिल होने की एक्टिंग करने लगे! - क्रिकट्रैकर हिंदी

देखिए इस वीडियो में, कैसे बीच मैच के दौरान बेन स्टोक्स चोटिल होने की एक्टिंग करने लगे!

इस मैच में डरहम के लिए बेन स्टोक्स ने खेली शानदार 82 रनों की पारी।

Ben Stokes. (Photo Source: Twitter)
Ben Stokes. (Photo Source: Twitter)

इंग्लैंड में इन दिनों काउंटी चैम्पियनशिप का रोमांच जारी है। हाल ही में एक मैच के दौरान इंग्लैंड के टेस्ट कप्तान बेन स्टोक्स को ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटर मार्नस लाबुशेन की शॉर्ट गेंद पर चोटिल हो गए जिसका वीडियो बड़ी तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। काउंटी चैम्पियनशिप 2022 में स्टोक्स डरहम के लिए शानदार प्रदर्शन कर रहे हैं। इससे पहले भी वो वर्सेस्टरशायर के खिलाफ पिछले मैच में सिर्फ 88 गेंदों में 161 रनों की शानदार पारी खेल चुके हैं।

उन्होंने ग्लैमरगन के खिलाफ मैच में अपना बेहतरीन फॉर्म जारी रखा जहां ऑलराउंडर ने सिर्फ 110 गेंदों में 82 रन बनाए और इस दौरान उन्होंने आठ चौके और दो छक्के लगाए। उनका अच्छा फॉर्म न्यूजीलैंड के खिलाफ इंग्लैंड के लिए आगामी तीन मैचों की टेस्ट सीरीज में महत्वपूर्ण होगा। जो रूट के कप्तान के रूप में पद छोड़ने के बाद पूर्णकालिक टेस्ट कप्तान के रूप में स्टोक्स के लिए यह पहली सीरीज होगी।

इस बीच उस गेंद की बात करें तो मैच के दौरान ग्लेमोर्गन के क्रिकेटर मार्नस लाबुशेन ने एक ऐसी खतरनाक गेंद डाली, जिससे बेन स्टोक्स चारों खाने चित हो गए। मार्नस लाबुशेन की गेंद बेन स्टोक्स को कमर के नीचे जाकर लगी, जिसके बाद वह दर्द में कराहते हुए दिखे और अचानक पिच पर ही लेट गए। ये नजारा देखकर हर कोई हैरान रह गया।

यहां देखिए स्टोक्स और लाबुशेन का वो वीडियो

मैच की बात करें तो 280 रन से पिछड़ने के बाद ग्लैमरगन ने पहले दिन को 31 रन पर 2 विकेट पर समाप्त किया और वे पहले दिन में डरहम द्वारा बनाए गए कुल 311 के स्कोर तक पहुंचने की कोशिश करेंगे। कीगन पीटरसन ने स्टोक्स के साथ डरहम के लिए 78 रनों की महत्वपूर्ण पारी खेली और दक्षिण अफ्रीकी ने अपनी शानदार तकनीक से सभी को प्रभावित करना जारी रखा।

स्टोक्स के पास ब्रेंडन मैकुलम में एक नए कोच होंगे जिसे हाल ही में नियुक्त किया गया। इस बीच खबर ये भी है कि वह केकेआर टीम का साथ छोड़ देंगे जहां वह पिछले कुछ वर्षों से मुख्य कोच थे। इंग्लैंड और न्यूजीलैंड के बीच पहला टेस्ट 2 जून से लॉर्ड्स क्रिकेट ग्राउंड में शुरू हो रहा है।