मैदान में घुसा फैन और पड़ गया रोहित शर्मा के पैरों में - क्रिकट्रैकर हिंदी

मैदान में घुसा फैन और पड़ गया रोहित शर्मा के पैरों में

रोहित के करीब जाना चाहता था फैन।

Rohit Sharma. (Photo Source: Twitter)
Rohit Sharma. (Photo Source: Twitter)

रांची में कल रात भारत-न्यूजीलैंड के बीच दूसरा टी-20 मैच खेला गया, जहां मुकाबले से ज्यादा इस दौरान एक फैन चर्चा में रहा। ये फैन था टीम इंडिया के नए टी-20 कप्तान रोहित शर्मा का, जिसने मैच के दौरान ऐसा कर कुछ कर दिया जो अब तेजी से वायरल हो रहा है। साथ ही इस घटना ने खिलाड़ियों की सुरक्षा और बायो बबल पर भी गंभीर सवाल खड़े कर दिए हैं।

रोहित के करीब जाना चाहता था फैन

क्रिकेट में हमने कई बार देखा है, जब मैच या अभ्यास के दौरान क्रिकेटरों के दीवाने फैन मैदान में घुस जाते हैं। सबसे ज्यादा बार अब तक ये धोनी के साथ ही हुआ है, IPL हो या फिर टीम इंडिया का मैच कोई न कोई फैन दस्तक दे ही देता था। लेकिन हिटमैन शर्मा के साथ भी कल धोनी जैसी ही घटना हुई, जिसको देख एक बार को तो सभी हैरान हो गए थे।

*टीम इंडिया की फील्डिंग के दौरान मैदान पर घुस गया फैन।
*रोहित शर्मा से मिलना चाहता था रांची का ये जबरा फैन।
*लेकिन फैन को देखते ही दूर हुए रोहित, कोरोना नियमों के कारण नहीं गए पास।
*बाद में फैन हिटमैन के पैरों में पड़ गया और फिर वहां से भाग गया।

यहां देखें पूरा वीडियो

सीरीज की सील

दूसरी ओर टीम इंडिया ने टी-20 वर्ल्ड कप की हार को भुलाकर टी-20 सीरीज को सील कर लिया है। जहां ये टी-20 सीरीज 3 मैचों की है और टीम इंडिया ने पहला मैच जयपुर में जीता था, वहीं दूसरी मैच रांची में जीतकर सीरीज अपने नाम कर ली है। अब सीरीज का तीसरा और आखिरी मैच 21 तारीख को खेला जाएगा, जहां ये मैच कोलकाता के मैदान पर होगा और इसमें भी दर्शकों को एंट्री दी गई है।

वहीं, रोहित शर्मा ने अपनी की कप्तानी की शुरुआत भी जीत के साथ की है, साथ ही जयपुर और रांची के दोनों ही मैच में हिटमैन ने टॉस भी अपने नाम किया जो खासा चर्चा में रहा। इसके साथ ही पहली बार पूर्ण रूप से कार्य कर रहे राहुल द्रविड़ का बतौर भारतीय कोच पहली सीरीज जीत है।