वनडे सीरीज जीतते ही बाबर आजम तो नीदरलैंड को स्कॉटलैंड बता रहे हैं; देखिए वीडियो - क्रिकट्रैकर हिंदी

वनडे सीरीज जीतते ही बाबर आजम तो नीदरलैंड को स्कॉटलैंड बता रहे हैं; देखिए वीडियो

बाबर आजम ने नीदरलैंड के खिलाफ वनडे सीरीज में सर्वाधिक 222 रन बनाए।

Babar Azam (Image Source: PCB Twitter)
Babar Azam (Image Source: PCB Twitter)

पाकिस्तान के कप्तान बाबर आजम ने नीदरलैंड के खिलाफ तीन मैचों की वनडे सीरीज जीतने के बाद भारी भूल कर दी है, जिसकी किसी ने भी अपेक्षा नहीं की होगी, और अब इसका एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। हालांकि, यह वीडियो देख निश्चित तौर पर सभी की हंसी फुट पड़ेगी।

आपको बता दें, नीदरलैंड ने हालिया तीन मैचों वनडे सीरीज में पाकिस्तान क्रिकेट टीम को कड़ी चुनौती दी, जहां मेहमान टीम केवल दूसरा मुकाबला आसानी से सात विकेट से जीत पाई, बाकी पहला और अंतिम मुकाबला क्रमशः उन्होंने 16 और 9 रनों से जीता, और यह सीरीज 3-0 से अपने नाम की।

बाबर आजम से पोस्ट-मैच प्रेस कांफ्रेंस में हुई बड़ी चूक

इस वनडे सीरीज में बाबर आजम ने शानदार प्रदर्शन किया और तीन मैचों में सर्वाधिक 222 रन बनाकर पाकिस्तान को नीदरलैंड के खिलाफ 3-0 से सीरीज जीतने में मदद की। 21 अगस्त को खेले गए अंतिम वनडे के बाद, बाबर आजम ने पोस्ट-मैच प्रेस कांफ्रेंस में ऐसा कुछ कह दिया, जिसकी किसी को उम्मीद थी।

दरअसल, पाकिस्तान के कप्तान ने वनडे सीरीज में नीदरलैंड के गेंदबाजों की तारीफ करते हुए गलती से मेजबान टीम के गेंदबाजों को स्कॉटलैंड के गेंदबाजों के रूप में बता दिया, जो अब इंटरनेट पर जमकर वायरल हो रहा है।

बाबर आजम ने पोस्ट-मैच प्रेस कांफ्रेंस में कहा: “इस सीरीज में हमने अपनी बेंच स्ट्रेंथ को आजमाया। तीसरे मैच में शुरुआत में गेंद अच्छी तरह से नहीं आ रही थी। पहली पारी में हमारी शुरुआत उतनी अच्छी नहीं रही, लेकिन इसका श्रेय स्कॉटलैंड के गेंदबाजों को जाता है, जिन्होंने बहुत अच्छी गेंदबाजी की।

मैं अपनी टीम के प्रदर्शन से खुश हूं और इस जीत का सारा श्रेय हमारे खिलाड़ियों को जाता है। हमारे गेंदबाजों ने दूसरी पारी में बहुत अच्छी गेंदबाजी की। नसीम शाह (5 विकेट) ने नई गेंद से और डेथ ओवरों में बहुत अच्छी गेंदबाजी की। मोहम्मद वसीम जूनियर (4 विकेट) और शाहनवाज दहानी ने भी अच्छी गेंदबाजी की।”

यहां देखिए वीडियो –