विराट कोहली और अनुष्का के लिए दक्षिण अफ्रीका क्रिकेट ने भी बनाया विशेष प्लान - क्रिकट्रैकर हिंदी

विराट कोहली और अनुष्का के लिए दक्षिण अफ्रीका क्रिकेट ने भी बनाया विशेष प्लान

Virat Kohli & Anushka Sharma
Virat Kohli & Anushka Sharma arrive in South Africa. (Photo Source: Twitter)

भारतीय क्रिकेट टीम अगले नए साल की शुरुआत दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ तीन टेस्ट मैच की सीरीज से करेगी जिसका पहला टेस्ट मैच 5 जनवरी से केपटाउन में खेला जायेगा जिसके लिए टीम इंडिया के खिलाड़ी दक्षिण अफ्रीका में पहुँच चुके है जिनके साथ उनका परिवार भी गया है और अभी कुछ समय पहले ही शादी करने वाले कप्तान विराट कोहली भी अपनी पत्नी अनुष्का शर्मा को साथ लेकर दक्षिण अफ्रीका के दौरे पर गए है.

दक्षिण अफ्रीका क्रिकेट बोर्ड ने बनाया प्लान

विराट कोहली के लिए दक्षिण अफ्रीका का ये दौरा काफी अलग होने वाला है क्योंकी टीम काफी लम्बे समय के बाद विदेशी जमीन पर मजबूत टीम से टेस्ट खेलने वाली है और विराट का शादी के बाद पहला दौरा है जिसमे अनुष्का भी साथ में गयीं है और दोनों के काफी सारे प्लान भी होंगे जिससे वे इस दौरे को अपने लिए यादगार बना सके लेकिन दक्षिण अफ्रीका क्रिकेट ने भी इन दोनों के लिए अपनी तरफ से प्लान बना रखा है जिससे उन्हें ये दौरा हमेशा याद रहे.

हमें बहुत खुशी है

दक्षिण अफ्रीका क्रिकेट के सीइओ थाना मोरे ने इस बात की बेहद खुशी जताई की भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली की शादी के बाद उनका पहला दौरा दक्षिण अफ्रीका का है जिसे उन्होंने और भी खास करने की योजना बनायीं है मोरे ने कहा कि भारत और दक्षिण अफ्रीका के रिश्ते हमेशा काफी अच्छे रहे है और 2018 में ये ऊपर जाएगा. अभी तक हमें नवदम्पति की तरफ से कोई विशेष मांग नहीं आयीं है लेकिन फिर हम इसे ख़ास बनाने की पूरी कोशिश करेंगे.

इटली के इस शहर में की थी शादी

भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली और बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्का शर्मा पिछले लगभग तीन सालों से रिश्ते में थे जिसे उन्होंने 11 दिसम्बर को इटली के टस्कनी में जाकर शादी में बदल दिया. इसके बाद ये जोड़ा फिनलैंड में अपना हनीमून मनाने के लिए चला गया.