in

ऑस्ट्रेलिया सीरीज़ से पहले बेबीसिटिंग को लेकर जारी हुआ मज़ेदार प्रोमो, ऋषभ पंत ने किया यह ट्वीट

ऑस्ट्रेलिया सीरीज़ से पहले जारी किए गए वीडियो की थीम बेबीसिटिंग पर रखी गई है।

Rishabh-Pant (Photo Source: Instagram)
Rishabh-Pant (Photo Source: Instagram)

ऑस्ट्रेलिया टीम भारत दौरे पर आ रही है। 24 फरवरी को दोनों टीमों के बीच सीरीज की शुरुआत होगी। इससे पहले स्टार स्पोर्ट्स ने ऑस्ट्रेलिया सीरीज़ का प्रोमो जारी कर दिया है। स्टार स्पोर्ट्स ने बड़े ही नए अंदाज़ में प्रोमो जारी किया है।

सीरीज़ से पहले जारी किए गए वीडियो की थीम बेबीसिटिंग पर रखी गई है। जिसमें वीरेंद्र सहवाग ऑस्ट्रेलिया टीम की जर्सी पहने हुए बच्चों को गोद में खिलाते हुए नज़र आ रहे हैं।

सोशल मीडिया पर यह प्रोमो लोगों को काफी पसंद आ रहा है। इधर ऋषभ पंत ने भी बेबीसिटिंग पर आधारित स्टार स्पोर्ट्स के प्रोमो पर अपनी राय रखी है। पंत ने ट्वीट करते हुए बड़ी मज़ेदार बात लिखी है।

ऋषभ पंत ने किया मज़ेदार ट्वीट

प्रोमो देखने के बाद ऋषभ पंत ने मजेदार ट्वीट किया है। वीरेंद्र सहवाग को ऑस्ट्रेलिया की जर्सी पहने हुए छोटे बच्चों के साथ खेलते हुए देखने के बाद पंत ने ट्वीट किया है।

पंत ने लिखा है कि “वीरु पाजी मुझे बता रहे हैं कि बेहतर क्रिकेट और बेबीसिटिंग कैसे करनी है.. वीरु पाजी हमेशा प्रेरणास्त्रोत हैं”।

टिम पेन ने पंत को बुलाया था बेबी सिटर

टीम इंडिया नवंबर में जब ऑस्ट्रेलिया दौरे पर थी तब ऑस्ट्रेलिया टीम के कप्तान टिम पेन ने बल्लेबाज़ी कर रहे ऋषभ पंत को बेबी सिटर बुलाया था। उन्होंने पंत से कहा था कि पंत उनके बच्चों के लिए बेबी सिटर की भूमिका निभाएं और वह अपनी पत्नी के साथ मूवी देखने जाएंगे।

सोशल मीडिया पर बेबीसिटिंग प्रकरण काफी सुर्खियों में रहा था। इसके बाद टिम पेन के घर हुई पार्टी में पंत टिम पेन के बच्चों को गोदी में लिए नज़र आए थे।

ambati rayudu (photo by twitter)

वर्ल्ड कप के लिए अंबाती रायडू और दिनेश कार्तिक में किसका दावा है मजूबत, देखिए आंकड़े

वर्ल्ड कप से पहले फॉर्म में लौट आया यह बल्लेबाज़, शतक के दम पर न्यूज़ीलैंड को जिताया