यूनिवर्स बॉस क्रिस गेल के 42वें जन्मदिन पर देखिए सभी सोशल मीडिया के जरिए उन्हें कैसे दे रहे शुभकामनाएं - क्रिकट्रैकर हिंदी

यूनिवर्स बॉस क्रिस गेल के 42वें जन्मदिन पर देखिए सभी सोशल मीडिया के जरिए उन्हें कैसे दे रहे शुभकामनाएं

यूनिवर्स बॉस क्रिस गेल उम्र के इस पड़ाव में भी लगातार फैंस का मनोरंजन कर रहे हैंं।

Chris Gayle. (Photo Source: IPL/BCCI)
Chris Gayle. (Photo Source: IPL/BCCI)

वेस्टइंडीज क्रिकेट टीम के दिग्गज विस्फोटक बल्लेबाज और यूनिवर्स बॉस के नाम से पहचाने जाने वाले क्रिस गेल 20 सितंबर 2021 को अपना 42वां जन्मदिन मना रहे हैं। वह टी-20 क्रिकेट के सबसे महान खिलाड़ी हैं, जिसमें उनके नाम इस फॉर्मेट में अभी फिलहाल 14,261 रन दर्ज हैं। गेल के जन्मदिन के मौके पर सोशल मीडिया पर भी इसका तूफान देखने को मिला जहां उनके फैंस और कई पूर्व खिलाड़ी लगातार उन्हें शुभकामनाएं देते हुए नजर आ रहे हैं।

इस समय क्रिस गेल इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) 2021 के फेज-2 में पंजाब किंग्स का हिस्सा हैं और अपने जन्मदिन के मौके पर उनकी टीम को राजस्थान के खिलाफ मुकाबला खेलना है। क्रिस गेल लगातार सोशल मीडिया के जरिए अपने फैंस से जुड़े रहते हैं और उनका खुशमिजाज रवैया सभी को पसंद आता है।

पंजाब किंग्स ने अपने स्टार बल्लेबाज को दी शुभकामनाएं

पंजाब किंग्स टीम के सदस्य यूनिवर्स बॉस क्रिस गेल 42 साल की उम्र में भी कई खिलाड़ियों के लिए प्रेरणा बने हुए हैं। उनके विस्फोटक अंदाज के चलते गेंदबाजों में लगातार खौफ का माहौल देखने को मिलता है। इस खास दिन पर पंजाब किंग्स ने सोशल मीडिया पर पोस्ट करते हुए लिखा कि, यूनिवर्स बॉस आप जैसा कोई दूसरा नहीं है।

वहीं उनके साथ IPL में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की टीम में साथ खेलने वाले केविन पीटरसन ने भी ट्वीट करते हुए लिखा कि, जन्मदिन मुबारक हो आप लगातार इसी तरह हमारा मनोरंजन करते रहें।

क्रिस गेल के नाम पर टी-20 फॉर्मेट में अनगिनत रिकॉर्ड दर्ज हैं, जिसमें उनके आसपास भी अभी कोई दूसरा खिलाड़ी मौजूद नहीं है। वहीं मौजूदा IPL सीजन में पंजाब किंग्स को लेकर बात की जाए तो वह अंकतालिका में 7वें पायदान पर मौजूद है और उनके लिए बाकी बचे मैचों में जीत हासिल करना बेहद जरूरी है, जिससे प्लेऑफ में पहुंच सके।

क्रिस गेल के 42वें जन्मदिन के मौके कुछ इस तरह मिल रही उन्हें शुभकामनाएं