चेन्नई सुपर किंग्स में महेंद्र सिंह धोनी की वापसी.. साइन किया CSK कॉन्ट्रैक्ट - क्रिकट्रैकर हिंदी

चेन्नई सुपर किंग्स में महेंद्र सिंह धोनी की वापसी.. साइन किया CSK कॉन्ट्रैक्ट

MS Dhoni CSK
CSK skipper MS Dhoni. (Photo Source: Twitter)

2 वर्षो के लम्बे इंतज़ार के बाद महेंद्र सिंह धोनी की चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) में दोबारा वापसी हो गई हैं. बृहस्पतिवार को CSK ने 15 करोड़ की मोटी रकम के साथ धोनी को आगामी सीजन के लिए रिटेन किया. जिसके साथ ही धोनी CSK के सबसे महंगे खिलाड़ी भी बन गये है.

इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 11वे सीजन के लिए एमएस धोनी को रिटेन करने के बाद चेन्नई सुपर किंग्स ने अपने अधिकारिक ट्वीटर अकाउंट पर एक विडियो शेयर किया. जिसमे धोनी CSK के साथ कॉन्ट्रैक्ट साइन करते हुये दिख रहे है, जबकि उनकी बेटी जीवा धोनी उनके पास खड़ी हैं. CSK द्वारा शेयर किया गया वे विडियो कुछ समय में वायरल हो चुका हैं. विडियो को अब तक 6 हज़ार से ज्यादा लोगों में रिट्वीट किया जबकि 17 हज़ार लोगों ने लाइक भी किया. यह विडियो धोनी के घर का है, क्योंकि इस विडियो में पीछे से टीवी चलने की आवाज़ भी साफ़ सुनाई दे रही हैं.

रवीन्द्र जड़ेजा और सुरेश रैना की भी CSK में वापसी

एमएस धोनी के आलावा CSK के सबसे सफ़ल बल्लेबाज़ सुरेश रैना और ऑलराउंडर रवीन्द्र जड़ेजा की भी टीम में वापसी हुई है. टीम के साथ दोबारा जुड़ने के बाद सुरेश रैना ने ख़ुशी जाहिर की. चेन्नई ने रैना को 11 करोड़ रूपए में दोबारा साइन किया.

 

टीम के स्टार ऑलराउंडर जड़ेजा भी चेन्नई के साथ जुड़कर बेहद ख़ुश हैं. चेन्नई सुपर किंग्स ने ट्वीटर पर धोनी की तरह जड़ेजा की भी कॉन्ट्रैक्ट साइन करते हुए विडियो शेयर किया. इस विडियो में जड़ेजा सिटी बजाते हुये दिखाई दिये. CSK ने जड़ेजा को 7 करोड़ रूपए में रिटेन किया.

4 जनवरी (बृहस्पतिवार) को शाम 5 बजे तक आईपीएल फ्रेंचाइजियों को आईपीएल 2018 के लिये रिटेन खिलाडियों की सूची देनी थी. जिसके बाद एक कार्यक्रम के दौरान टीम मैनेजमेंट व फ्रेंचाइजी मालिकों ने 1-1 करके अपनी टीम के रिटेन खिलाडियों के नाम का ऐलान किया. आईपीएल 11 के लिए इसी महीने 27-28 जनवरी को नीलामी प्रकिर्या का आयोजन होगा. जबकि 4 अप्रैल से 27 मई के बीच आईपीएल का आगामी सीजन खेला जाएगा.