in ,

डेनियल व्याट ने एकबार फिर दिखाई विराट कोहली के प्रति दीवानगी

पिछले साल जब विराट कोहली ने अनुष्का शर्मा से शादी कर ली थी तो डेनियल ने उन्हें इस बात की मुबारक भी दी

Danielle Wyatt and Virat Kohli. (Photo Source: Getty Images)
Danielle Wyatt and Virat Kohli. (Photo Source: Getty Images)

इंग्लैंड टीम की महिला क्रिकेट खिलाड़ी डेनियल व्याट भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली की बहुत बड़ी फैन है ये सभी को पता है. इसकी खबर सभी को उस समय चली जब 2014 के टी-20 विश्वकप के दौरान कोहली ने दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ 72 रन की पारी खेली थी जिसके बाद डेनियल ने उन्हें ट्विटर पर ही प्रपोज़ करते हुए लिखा था कि “कोहली मुझसे शादी कर लो.”

शादी की बढ़ाई दी थी

पिछले साल जब विराट कोहली ने अनुष्का शर्मा से शादी कर ली थी तो डेनियल ने उन्हें इस बात की मुबारक भी दी थी. कुछ हफ्ते पहले ही व्याट इंग्लैंड की पहली ऐसी महिला क्रिकेट खिलाड़ी बन गयीं है जिन्होंने टी-20 क्रिकेट में शतक लगाया हो और अब अगले महीने वह इंग्लैंड महिला टीम के भारत दौरे पर टीम के साथ भी आ रही है.

अब और इंतजार नहीं होता

डेनियल व्याट ने भारत के इस दौरे का काफी बेसब्री से इंतज़ार कर रही है और इसी कारण उन्होंने ट्विट करते हुए लिखा कि “मुझसे अब और इंतजार नहीं होता भारत दौरे पर जाने के लिए मेरी पसंदीदा जगहों में से एक जहाँ मुझे क्रिकेट खेलने में काफी मजा आता है.”

यहाँ पर देखिये व्याट का ट्विट

आरसीबी का मैच देखेंगी

इस ट्विट के बाद आरसीबी के फैन ने डेनियल व्याट से पूछा कि क्या वह आईपीएल में विराट कोहली को चीयर करने के लिए जायेंगी अनुष्का शर्मा के साथ जिसके बाद व्याट ने इस ट्विट का जवाब बेहद खूबसूरती के साथ दिया जिसमे उन्होंने लिखा कि वह ऐसा करने की पूरी कोशिश करेंगी और किसी एक मैच में विराट को बंगलौर में चीयर कर सके.

यहाँ पर देखिये व्याट का जवाब

विराट के बल्ले से खेलेंगी

ईएसपीएन क्रिकइंफो के हाल में हुए एक इंटरव्यू में डेनियल व्याट ने इस बात को कहा कि वह आने वाले भारत दौरे पर विराट कोहली का उनको गिफ्ट में दिया बैट का प्रयोग करेंगी क्योंकी वह जिस बल्ले का से खेल रही थी वह एशेज के दौरान टूट गया था.

Team India. (Photo Source: Twitter)

निदाहस ट्राफी के पांचवें मैच भारत बनाम बांग्लादेश के बीच कुछ इस तरह के रह सकते है हालात

Mitchell Johnson

आईपीएल-11 से पहले कोलकाता नाइट राइडर्स को बड़ा झटका, एक खिलाड़ी को लगे 16 टांके