डेविड वॉर्नर ने अपनी शानदार पारी के बाद किए कई खुलासे - क्रिकट्रैकर हिंदी

डेविड वॉर्नर ने अपनी शानदार पारी के बाद किए कई खुलासे

डेविड वॉर्नर ने कहा कि वो आलोचकों का मुंह बंद करने के लिए नहीं खेलते हैं।

David Warner. (Photo by AAMIR QURESHI/AFP via Getty Images)
David Warner. (Photo by AAMIR QURESHI/AFP via Getty Images)

डेविड वॉर्नर के लिए ऑस्ट्रेलिया टीम में बने रहने के लिए ये टी-20 वर्ल्ड कप काफी अहम है, वहीं कल रात श्रीलंका के खिलाफ वॉर्नर की बल्लेबाजी ने एक बार फिर से सबको गलत साबित किया और टीम को जीत भी दिलाई। अपनी इस पारी के बाद इस बल्लेबाज ने खुलकर हर मुद्दे पर बात की और कई खुलासे भी किए। दूसरी ओर टूर्नामेंट में ऑस्ट्रेलिया ने लगातार दूसरी जीत अपने नाम की है।

डेविड वॉर्नर ने क्या वापसी की है

ऑस्ट्रेलिया टीम ने सुपर-12 के मुकाबलों से पहले 2 अभ्यास मैच खेले थे, जहां टीम का सामना न्यूजीलैंड और भारत से हुआ था। वॉर्नर कीवी टीम के खिलाफ खाता नहीं खोल पाए थे और भारत के खिलाफ 1 रन बनाकर आउट हो गए थे। लेकिन लंका के खिलाफ इस बल्लेबाज ने धमाकेदार 65 रन की पारी खेली, साथ ही इस दौरान वॉर्नर ने अपनी पारी में 10 चौके भी लगाए।

*डेविड वॉर्नर ने कहा कि वो आलोचकों का मुंह बंद करने के लिए नहीं खेलते हैं।
*असफल पारियों को ना सोच कर मैं आगे बढ़ जाता हूं- वॉर्नर।
*साथ ही डेविड ने कहा कि इस खेल में उतार-चढ़ाव आते ही रहते हैं।
*आपको खुद पर विश्वास रखने की जरूरत है- डेविड वॉर्नर।

फिर IPL में नजर आएगा ये धाकड़ बल्लेबाज

इस साल का IPL इस खिलाड़ी के लिए सबसे खराब साबित हुआ था, जहां पहले वॉर्नर को SRH की कप्तानी से हटा दिया गया था और फिर उन्हें टीम से भी ड्रॉप कर दिया गया था। लेकिन हाल ही में दिए गए इस बल्लेबाज के बयान ने फैन्स को बड़ी राहत दी है और वो अगले साल का IPL भी खेलेंगे। जहां डेविड वॉर्नर ने कहा कि वो 2022 के IPL मेगा ऑक्शन में अपना नाम डालेंगे और वो इस लीग में एक ताजा शुरुआत करना चाहते हैं। इस खिलाड़ी की कप्तानी में SRH ने लीग का खिताब भी जीता था।