डेविड वॉर्नर ने सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ जमकर निकाली भड़ास - क्रिकट्रैकर हिंदी

डेविड वॉर्नर ने सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ जमकर निकाली भड़ास

डेविड वॉर्नर ने रिलीज होने के बाद सोशल मीडिया पर डाला पोस्ट।

David Warner, Rashid Khan And Rashid Khan (Image Credit- Instagram)
David Warner, Rashid Khan And Rashid Khan (Image Credit- Instagram)

IPL रिटेंशन में सनराइजर्स हैदराबाद ने सिर्फ 3 खिलाड़ियों को रिटेन किया, जिसके बाद वॉर्नर और सनराइजर्स टीम का साथ भी खत्म हो गया। वहीं साल 2021 इस बल्लेबाज के लिए सबसे खराब साल रहा, जहां पहले हैदराबाद टीम ने वॉर्नर को बीच लीग में कप्तानी से हटा दिया और फिर बार दूसरे फेज के दौरान टीम से बाहर कर दिया। लेकिन अब जैसे ही टीम ने डेविड को रिलीज किया, तो वो एक फिर टीम को लेकर सोशल मीडिया पर चीजें पोस्ट कर रहे हैं।

डेविड वॉर्नर ने सनराइजर्स हैदराबाद पर तंज कस दिया!

इस साल IPL का दूसरा फेज इस बल्लेबाज के लिए मुश्किलों भरा रहा, जहां वॉर्नर ने टीम के ज्यादातर मैच या तो होटल से देखे या फिर स्टैंड से दर्शक बनकर देखे। जिसके बाद फैन्स का गुस्सा टीम पर फूटा पड़ा और सोशल मीडिया पर लोग वॉर्नर के पक्ष में आ गए। वहीं रिटेंशन को लेकर तस्वीर पूरी तरह साफ हो गई है और अब ऑस्ट्रेलिया का ये दिग्गज बल्लेबाज आपको नई टीम के साथ दिख सकता है।

*डेविड वॉर्नर ने रिलीज होने के बाद सोशल मीडिया पर डाला पोस्ट।
*वॉर्नर ने राशिद खान और केन विलियमसन के साथ की तस्वीर की साझा।
*कैप्शन में तंज भरे अंदाज में लिखा- chapter closed।
*साथ ही इतने साल सपोर्ट करने के लिए फैन्स को कहा धन्यवाद।

डेविड का सोशल मीडिया पोस्ट

 

View this post on Instagram

 

A post shared by David Warner (@davidwarner31)

टीम ने किस-किस को रिटेन किया?

SRH टीम ने बड़े-बड़े नामों को रिलीज कर दिया जिसमें वॉर्नर, राशिद खान, खलील अहमद सहित कई खिलाड़ी शामिल है, जिसके बाद टीम के फैन्स काफी ज्यादा हैरान है। दूसरी ओर सनराइजर्स हैदराबाद ने कप्तान केन विलियमसन को 14 करोड़ रुपए में रिटेन किया, उसके बाद टीम ने अनकैप्ड खिलाड़ियों पर भरोसा जताया और अब्दुल समद को 4 करोड़ में तो उमरान मलिक को भी 4 करोड़ रुपए में रिटेन कर लिया है। वहीं अब हैदराबाद के पास मेगा ऑक्शन के के लिए पर्स में कुल 68 करोड़ रुपए बाकी रहेंगे।