IPL 2021 सीजन से विदा लेने के साथ डेविड वॉर्नर ने पोस्ट किया बेहद भावुक संदेश - क्रिकट्रैकर हिंदी

IPL 2021 सीजन से विदा लेने के साथ डेविड वॉर्नर ने पोस्ट किया बेहद भावुक संदेश

डेविड वॉर्नर ने इंस्टाग्राम पर टीम की जर्सी के साथ भावुक पोस्ट किया।

David Warner. (Photo Source: Disney + Hotstar)
David Warner. (Photo Source: Disney + Hotstar)

इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) 2021 का सीजन इस बार सनराइजर्स हैदराबाद टीम के लिए बेहद खराब कहा जा सकता है। जहां टीम को सीजन के पहले हाफ के बाद कप्तानी में भी बदलाव करने का फैसला करना पड़ा ताकि प्रदर्शन में सुधार आ सके, लेकिन ऐसा बिल्कुल भी देखने को नहीं मिला। इसी में टीम के सबसे महत्वपूर्ण खिलाड़ी और पहले हाफ में कप्तानी करने वाली डेविड वॉर्नर का बल्ले से प्रदर्शन बेहद निराशाजनक देखने को मिला, जिसके चलते वह लीग स्टेज के आखिरी कुछ मैचों में अंतिम एकादश का हिस्सा भी नहीं थे।

हैदराबाद टीम के पूर्व कप्तान डेविड वॉर्नर ने अब IPL 2021 सीजन से विदा लेने के साथ इंस्टाग्राम पर फैंस के लिए बेहद भावुक पोस्ट किया। इस पोस्ट में वॉर्नर ने अपनी सनराइजर्स हैदराबाद की जर्सी में अपनी फोटो पोस्ट करने के साथ फैंस और फ्रेंचाइजी के लिए एक भावुक संदेश लिखा है।

मैं आप सभी का समर्थन के लिए धन्यवाद देता हूं

डेविड वॉर्नर ने अपने इस भावुक पोस्ट में लिखा, आप सभी का अच्छी यादों के लिए धन्यवाद। आपने हमेशा हमें 100 फीसदी देने के लिए लगातार प्रेरित किया है। मैं आपके द्वारा दिए गए समर्थन के लिए धन्यवाद देता हूं। यह एक बेहद खास जर्नी थी। मैं और मेरा परिवार आप सभी को काफी मिस करेगा।

यहां पर देखिए वॉर्नर के उस पोस्ट को

 

View this post on Instagram

 

A post shared by David Warner (@davidwarner31)

सनराइजर्स हैदराबाद के लिए डेविड वॉर्नर पिछले 8 साल से लगातार एक अहम हिस्सा बने हुए हैं। हालांकि, इस सीजन के शुरुआत हाफ में टीम के खराब प्रदर्शन के चलते उन्हें अपनी कप्तानी से हाथ धोना पड़ा था। वहीं, इंग्लैंड के विकेटकीपर-बल्लेबाज जॉनी बेयरस्टो का यूएई में दूसरे फेज के लिए ना खेलने के फैसले के बाद डेविड वॉर्नर को शुरुआती कुछ मैचों में खेलने का मौका मिला लेकिन वह इसमें भी बल्ले से कोई खास कमाल नहीं दिखा सके। जिसके बाद टीम में उनकी जगह पर इंग्लैंड के ओपनिंग बल्लेबाज जेसन रॉय को शामिल किया गया।