SRH के खिलाफ बदला लेने की भावना और गुस्से में खेल रहे थे बल्लेबाज डेविड वॉर्नर! - क्रिकट्रैकर हिंदी

SRH के खिलाफ बदला लेने की भावना और गुस्से में खेल रहे थे बल्लेबाज डेविड वॉर्नर!

SRH के खिलाफ बल्लेबाज वॉर्नर ने खेली धमाकेदार पारी।

David Warner (Photo Source: IPL/BCCI)
David Warner (Photo Source: IPL/BCCI)

दिल्ली टीम के बल्लेबाज डेविड वॉर्नर अपने धाकड़ खेल के लिए जाने जाते हैं, कल रात SRH के खिलाफ उनका ये ही अंदाज देखने को मिला। जहां वॉर्नर के बल्ले से ऐसा तूफान आया कि, SRH के गेंदबाज ना तो कुछ समझ पाए और ना ही उनके खिलाफ कुछ कर पाए। वहीं बल्लेबाज वॉर्नर के लिए ये मैच खास था, जिसका कारण था उनकी पुरानी टीम के खिलाफ खेलना। जी हां, वो ही SRH टीम जिसकी वॉर्नर ने कप्तानी भी की थी, लेकिन उनका इस टीम से नाता काफी खराब नोट पर खत्म हुआ था।

बल्लेबाज डेविड वॉर्नर ने लिया SRH से बदला

डेविड वॉर्नर ने अपने आईपीएल करियर की शुरूआत दिल्ली टीम से की थी, फिर वो बाद में SRH टीम में चले गए और वहां उन्होंने टीम की कप्तानी करने के साथ खिताब भी जितवाया। इस टीम के लिए बल्लेबाज डेविड वॉर्नर लगातार कमाल कर रहे थे, लेकिन साल 2021 के सीजन में टीम के खराब प्रदर्शन के बाद उनसे पहले कप्तानी ली गई और फिर टीम से निकाल दिया गया। जिसके बाद इस साल के मेगा ऑक्शन में दिल्ली टीम ने फिर से इस खिलाड़ी को अपने नाम कर लिया।

*SRH के खिलाफ बल्लेबाज वॉर्नर ने खेली धमाकेदार पारी।
*बल्लेबाज वॉर्नर ने अपनी पारी में 58 गेंदों पर बनाए 92 रन ।
*इस दौरान डेविड वॉर्नर ने लगाए 3 छक्के और 12 चौके।
*रोवमन पॉवेल ने भी 67 रन की खेली तूफानी पारी।

मैच के बाद डाला एक खास पोस्ट

अपने खेल के साथ-साथ डेविड वॉर्नर अपनी दोस्ती के लिए भी काफी मशहूर हैं, जिसका उदाहरण कल उन्होंने मैच के बाद दिया। डेविड वॉर्नर ने मैच खत्म होने के बाद SRH के कप्तान केन विलियमसन के साथ सेल्फी ली और फिर उसे सोशल मीडिया पर अपने सभी फैन्स के साथ साझा कर दिया। वहीं इस सेल्फी पर SRH के पूर्व खिलाड़ी राशिद खान ने भी कमेंट किया, जो काफी वायरल हो रहा है

 

View this post on Instagram

 

A post shared by David Warner (@davidwarner31)