डेविड वॉर्नर के फैन की मियाद आखिरकार पूरी हो ही गई - क्रिकट्रैकर हिंदी

डेविड वॉर्नर के फैन की मियाद आखिरकार पूरी हो ही गई

वॉर्नर के इस कार्य की सोशल मीडिया पर काफी तारीफ हुई।

David Warner. (Photo by AAMIR QURESHI/AFP via Getty Images)
David Warner. (Photo by AAMIR QURESHI/AFP via Getty Images)

ऑस्ट्रेलिया के धाकड़ बल्लेबाज डेविड वॉर्नर मैदान पर अपनी आक्रामकता के लिए पहचाने जाते हैं। हालांकि, मैदान के बाहर उनका व्यवहार काफी मस्तमौला है और वह फैंस के साथ खूब मस्ती करते हैं। सोशल मीडिया पर भी वे काफी चर्चित हैं और लगातार अपने प्रशंसकों के लिए मनोरंजक तस्वीरें और वीडियो साझा करते रहते हैं। ऐसा ही एक फैन कई हफ्तों से उन्हें ट्वीट कर रहा था और वॉर्नर के एक जवाब का इंतजार कर रहा था।

डेविड वॉर्नर ने आखिरकार अपने फैन  की मियाद पूरी कर दी

डेविड वॉर्नर को फैंस खूब पसंद करते हैं क्योंकि यह धाकड़ बल्लेबाज अपने प्रशंसकों से बातचीत करता रहता है। साथ ही वह कभी-कभी मजाकिया बहस का हिस्सा भी बनते हैं जो फैंस को काफी भाता है। ऐसा ही कुछ वॉर्नर के एक फैन वेदांती हरीश कुमार ने चाहा जिसके लिए वे लगातार डेविड को ट्वीट किए जा रहे थे। पिछले 26 दिनों से ट्विटर पर वह ट्वीट कर रहे थे, लेकिन ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाज की तरफ से उन्हें कोई जवाब नहीं मिल रहा था।

हालांकि, 27वें दिन उनकी मेहनत रंग लाई और वॉर्नर ने आखिरकार उन्हें जवाब दे ही दिया। वेदांती हरीश कुमार ने ट्वीट किया, “डेविड वॉर्नर के जवाब के इंतजार में 27वें दिन ट्वीट।” इसके जवाब में वॉर्नर ने लिखा, “माफ कीजिएगा, आप कैसे हैं।” डेविड वॉर्नर के इस कार्य के लिए सोशल मीडिया पर उनकी काफी सराहना हुई और एक बार फिर उन्होंने अपने प्रशंसकों का दिल जीत लिया।

यहां देखिए वॉर्नर का फैन को जवाब

एशेज में खूब चल रहा डेविड वॉर्नर का बल्ला

डेविड वॉर्नर फिलहाल इंग्लैंड के खिलाफ प्रतिष्ठित एशेज सीरीज में खेल रहे हैं। इसमें अब तक दो मैच हो चुके हैं, जिनमें वॉर्नर का बल्ला खूब चल रहा है। वॉर्नर ने पहले दो टेस्ट में दो बार 90 रनों का आंकड़ा पार किया लेकिन वे इसे शतक में तब्दील नहीं कर पाए। इसमें गौर करने वाली बात यह है कि डेविड पसली में चोट के बावजूद पिंक बॉल टेस्ट खेल रहे थे, फिर भी उन्होंने मुकाबले में अपनी छाप छोड़ी।

सीरीज की बात की जाए तो ऑस्ट्रेलिया फिलहाल 2-0 की अजेय बढ़त बना चुकी है। पहले दोनों टेस्ट में ऑस्ट्रेलियाई टीम का पलड़ा पूरी तरह से भारी रहा, जबकि इंग्लैंड की टीम कमजोर नजर आई है। वहीं, तीसरा मैच मेलबर्न क्रिकेट ग्राउंड पर 26 दिसंबर से शुरू होगा। सीरीज के शेष तीनों टेस्ट के लिए कंगारू टीम ने अपने दल का ऐलान कर दिया है।