संजय मांजरेकर के अनुसार भुवनेश्वर कुमार से बेहतर हैं दीपक चाहर - क्रिकट्रैकर हिंदी

संजय मांजरेकर के अनुसार भुवनेश्वर कुमार से बेहतर हैं दीपक चाहर

संजय मांजरेकर की नजरों में दीपक चाहर हैं शानदार फॉर्म में।

Sanjay Manjrekar
Sanjay Manjrekar. (Photo Source: Instagram)

हर आईपीएल मैच को लेकर टीम इंडिया के पूर्व खिलाड़ी संजय मांजरेकर कुछ ना कुछ नया बयान देते रहते हैं। इसी कड़ी में इस बार उन्होंने भुवनेश्वर कुमार और दीपक चाहर की तुलना कर डाली है। जहां मांजरेकर ने ये तुलना दोनों गेंदबाजों की हालिया फॉर्म को देखकर की है, वहीं उनका सीधा इशारा टी-20 वर्ल्ड कप टीम पर भी है जो इसी महीने चुनी गई थी।

संजय मांजरेकर की नजरों में दीपक चाहर हैं शानदार फॉर्म में

समय-समय पर संजय मांजरेकर खिलाड़ियों को लेकर अपनी राय रखते रहते हैं। रोहित शर्मा से लेकर अश्विन तक इस पूर्व खिलाड़ी ने सभी को लेकर कुछ बड़े बयान दिए हैं, लेकिन इस बार उन्होंने दीपक चाहर की जमकर तारीफ की है और इस गेंदबाज को शानदार बताया है। साथ ही उन्होंने भुवनेश्वर कुमार के प्रदर्शन पर सवाल उठाने का काम भी किया है।

*फिलहाल भुवनेश्वर कुमार का प्रदर्शन उनके नाम के मुताबिक नहीं हो रहा है- संजय।
*मांजरेकर के अनुसार दीपक चाहर काफी अच्छा प्रदर्शन कर रहे हैं।
*टी-20 फॉर्मेट में भुवनेश्वर से ज्यादा मूल्यवान खिलाड़ी अभी दीपक हैं- संजय मांजरेकर।
*सचिन तेंदुलकर की हो चुकी इस तरह युवा खिलाड़ी से तुलना।

टी-20 वर्ल्ड कप की टीम में दीपक चाहर हैं स्टैंडबाई खिलाड़ी

IPL के तुरंत बाद टी-20 वर्ल्ड कप का आगाज होना है जिसके लिए टीम इंडिया का ऐलान हो चुका है। इसमें दीपक चाहर, शार्दुल ठाकुर और श्रेयस अय्यर टीम में स्टैंडबाई खिलाड़ी के तौर पर चुने गए हैं, वहीं दूसरी ओर भुवनेश्वर कुमार 15 खिलाड़ियों की लिस्ट में हैं। कुछ समय पहले हुई लंका सीरीज में दीपक ने गेंद और बल्ले दोनों से कमाल किया था, जिसके बाद सभी को लग रहा था कि दीपक टी-20 वर्ल्ड टीम का हिस्सा होंगे। वहीं, दीपक के छोटे भाई यानी राहुल चाहर का जरूर 15 खिलाड़ियों में नाम है।