सोशल मीडिया पोस्ट के कारण पंजाब किंग्स टीम के खिलाड़ी दीपक हुड्डा पड़े मुश्किल में - क्रिकट्रैकर हिंदी

सोशल मीडिया पोस्ट के कारण पंजाब किंग्स टीम के खिलाड़ी दीपक हुड्डा पड़े मुश्किल में

बीसीसीआई की एंटी-करप्शन यूनिट इस पूरे मामले को देख रही है।

Deepak Hooda. (Photo Source: IPL/BCCI)
Deepak Hooda. (Photo Source: IPL/BCCI)

इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) 2021 सीजन के दूसरे फेज की शुरुआत यूएई में हो चुकी है, जिसमें पंजाब किंग्स और राजस्थान के बीच हुआ मुकाबला बेहद रोमांचक देखने को मिला था। इस मैच में पंजाब किंग्स टीम के खिलाड़ी दीपक हुड्डा जो कोई खास प्रदर्शन नहीं कर सके वह मैच के बाद अपने एक सोशल मीडिया पोस्ट को लेकर सुर्खियों में आ गए हैं।

दरअसल दीपक हुड्डा ने मैच शुरू होने से पहले एक पोस्ट किया था, जिसे लेकर ऐसा कहा जा रहा है कि उन्होंने भ्रष्टाचार संबंधी दिशा-निर्देशों का उल्लंघन किया है। जिसके बाद अब इस पोस्ट को लेकर बीसीसीआई की एंटी करप्शन यूनिट जांच करेगी कि क्या उन्होंने नियमों का उल्लंघन किया है कि नहीं।

भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड ने पहले ही साफ कर रखा कि उनका भ्रष्टाचार को लेकर काफी कड़ा रुख रहने वाला है। इस समय BCCI की एंटी करप्शन यूनिट यूएई में खेले जा रहे मुकाबलों में अपनी कड़ी नजरें बनाए हुए है। राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ शुरू होने वाले मैच से कुछ घंटों पहले दीपक हुड्डा ने एक पोस्ट किया था, जिसमें उन्होंने कैप्शन में लिखा कि चलिए शुरू करते हैं।

यहां पर देखिए हुड्डा के उस ट्वीट को:

सोशल मीडिया को लेकर स्पष्ट दिशानिर्देश

BCCI के एंटी करप्शन यूनिट के ऑफीशियल का बयान जो क्रिकेट एडिक्टर पर लिखा उसके अनुसार एसीयू ने इस पूरे मामले की जांच कर रहा है। इसके अलावा उन्होंने कहा कि सोशल मीडिया को लेकर BCCI की तरफ से खिलाड़ियों के लिए स्पष्ट दिशानिर्देश जारी हैं, जिसमें उन्हें क्या करना है और क्या नहीं।

वहीं हुड्डा का राजस्थान के खिलाफ हुए मैच में प्रदर्शन को लेकर बात की जाए तो वह इस मैच में 2 गेंद खेलने के बाद एक भी रन नहीं बना सके थे। वहीं उनकी टीम को जीतते हुए मैच में आखिरी ओवर में 2 रनों से हार का सामना करना पड़ा। अब पंजाब किंग्स की टीम अपना अगला मैच 25 सितंबर को सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ शारजाह के मैदान में खेलेगी।