Deepak Hooda का सोशल मीडिया पोस्ट हुआ वायरल, हार के बाद लिखा दिल छू लेने वाला संदेश - क्रिकट्रैकर हिंदी

Deepak Hooda का सोशल मीडिया पोस्ट हुआ वायरल, हार के बाद लिखा दिल छू लेने वाला संदेश

हरियाणा से विजय हजारे ट्रॉफी का फाइनल हारी थी राजस्थान टीम।

Deepak Hooda (Image Credit- Twitter)
Deepak Hooda (Image Credit- Twitter)

हाल ही में राजस्थान टीम ने Deepak Hooda की कप्तानी में विजय हजारे ट्रॉफी का फाइनल खेला था, जहां खिताबी जंग में राजस्थान को हरियाणा के हाथों हार मिली थी। वहीं पूरे टूर्नामेंट में दीपक का बल्ला जमकर बोला था, लेकिन टीम के फाइनल में हारने के बाद ये खिलाड़ी सोशल मीडिया पर फिर से इमोशनल हो गया।

विजय हजारे ट्रॉफी में Deepak Hooda ने बनाए कितने रन?

Deepak Hooda ने विजय हजारे ट्रॉफी के सेमीफाइनल में 180 रन बनाए थे, लेकिन फाइनल में हरियाणा के खिलाफ इस बल्लेबाज का खाता तक नहीं खुला। दूसरी ओर दीपक ने पूरे टूर्नामेंट में राजस्थान टीम की कप्तानी करते हुए 9 मैच खेले थे, जिसमें दीपक ने कुल 480 रन बनाए थे। इस दौरान उनके बल्ले से 2 शतक और 2 अर्धशतक भी निकले थे।

Deepak Hooda ने राजस्थान टीम के लिए लिखा खास संदेश

*हरियाणा से विजय हजारे ट्रॉफी का फाइनल हारी थी राजस्थान टीम।
*अब राजस्थान टीम के कप्तान Deepak Hooda एक पोस्ट किया शेयर।
*पोस्ट में है टीम की फोटो, साथ ही बल्लेबाज ने लिखा एक इमोशनल संदेश।
*दीपक ने लिखा- मुझे अपनी टीम पर गर्व है और स्टाफ ने भी शानदार काम किया।

Deepak Hooda का सोशल मीडिया पोस्ट

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Deepak Hooda (@deepakhooda30)

दीपक सेमीफाइनल में हो गए थे इमोशनल

भारतीय टीम से खेलते हुए बल्लेबाज दीपक हुड्डा कैसा रहा है प्रदर्शन?

दीपक हुड्डा अपनी तेज बल्लेबाजी के लिए जाने जाते हैं, जिसका नजारा कई बार वो IPL में दिखा चुके हैं। ऐसे में उनको टीम इंडिया से भी कई बार मौके मिले हैं, लेकिन कुछ समय से उन्होंने इंटरनेशनल क्रिकेट नहीं खेला है। दीपक आखिरी बार टीम इंडिया से इस साल न्यूजीलैंड के खिलाफ खेलते हुए नजर आए थे। वहीं अभी तक इस बल्लेबाज ने भारतीय टीम से कुल 10 वनडे मैचों में 153 रन बानए हैं, तो दीपक भारतीय टीम से 21 टी20 मुकाबले खेल चुके हैं, जिसमें उन्होंने ने 368 रन बनाए हैं। इस बार उनका घरेलू सत्र अच्छा गया है, ऐसे में फिर से इस खिलाड़ी की भारतीय टीम में वापसी हो सकती है।

यहां देखें- खिलाड़ियों की SOCIAL MEDIA से जुड़ी सभी खबरें

close whatsapp
5 ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी जिन्होंने डेब्यू IPL मैच में ठोकी हाफ सेंचुरी IPL 2024: इन 11 विदेशी खिलाड़ियों ने लिए करोड़ों रुपये लेकिन हुए फ्लॉप IPL 2024: आईपीएल के 19वें और 20वें ओवर में सबसे ज्यादा छक्के लगाने वाले 5 खिलाड़ी आईपीएल इतिहास के 5 सबसे तेज गेंदबाज आईपीएल 2024 में सभी 10 टीमों के हेड कोच कौन हैं? चिन्नास्वामी में RCB के खिलाफ किस टीम ने जीते हैं सबसे ज्यादा मैच IPL 2024: RCB के 3 पूर्व खिलाड़ी जो SRH में मचा रहे तबाही 4 खिलाड़ी जिन्होंने खेले हैं 500 से ज्यादा टी20 मैच MS Dhoni: बतौर CSK कप्तान धोनी के लाजवाब रिकार्ड IPL 2024 शुरू होने से पहले किन टीमों के कप्तान बदले गए