जीत के बाद दिल्ली टीम के ड्रेसिंग रूम में हुआ जमकर बवाल! - क्रिकट्रैकर हिंदी

जीत के बाद दिल्ली टीम के ड्रेसिंग रूम में हुआ जमकर बवाल!

जीत की पटरी पर लौटी पंत की सेना, पंजाब को दी मात।

Delhi Team (Photo Source: Twitter)
Delhi Team (Photo Source: Twitter)

आईपीएल के इस सीजन का आगाज दिल्ली कैपिटल्स ने शानदार अंदाज में किया था, लेकिन बीच में इस टीम का विजय रथ थम गया और पंत की टीम लगातार हार रही थी। लेकिन अब दिल्ली ने फिर से धाकड़ प्रदर्शन किया है, जहां टीम ने कल रात पंजाब को हराकर जीत की पटरी पर अपनी गाड़ी को सवार कर लिया है। वहीं कड़ी टक्कर के बीच दिल्ली के लिए ये जीत काफी जरूरी थी, साथ इस एक तरफा मैच के बाद पंत के खिलाड़ियों का जोश एक दम हाई है और इसका नजारा ड्रेसिंग रूम में देखने को मिला।

जब दिल्ली टीम के ड्रेसिंग रूम में हुआ हंगामा…

आईपीएल में एक बार फिर से कोरोना का अटैक हुआ है, जहां इस बार शुरूआत में दिल्ली टीम इसका शिकार हुई है। इस समय दिल्ली कैपिटल्स के 2 विदेश खिलाड़ी सहित कुछ और सदस्य कोरोना की मार झेल रहे हैं, जिसके बाद दिल्ली-पंजाब के मैच होने पर सवाल खड़े हो रहे थे। लेकिन आखिरी समय में दोनों टीमें मैदान पर पहुंची और फिर मैच का आयोजन हुआ, इस दौरान दिल्ली टीम के डग आउट में सभी के चेहरों पर मास्क था और दिमाग में जीत का जोश था।

*जीत की पटरी पर लौटी पंत की सेना, पंजाब को दी मात।
*वहीं इस जीत के बाद खिलाड़ी थे उत्साह से काफी ज्यादा लबरेज।
*दिल्ली टीम के ड्रेसिंग रूम का एक वीडियो आया है सामने।
*जिसमें वॉर्नर सभी खिलाड़ियों के साथ मिलकर लगा रहे हैं जोश वाले नारे।

पंत की टीम पूरे जोश के साथ लबरेज है

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Delhi Capitals (@delhicapitals)

मुकाबले में क्या-क्या हुआ?

पंजाब के खिलाफ कल रात हुए मैच में दिल्ली की टीम शुरूआत से ही आगे थी, जिसका आगाज पंत की सेना ने गेंदबाजी से किया था। जहां दिल्ली ने पहले गेंदबाजी करते हुए पंजाब के बल्लेबाजों को पूरी तरह फेल कर दिया, मयंक अग्रवाल सहित बाकी के बल्लेबाज फ्लॉप रहे और टीम सिर्फ 115 रन ही बना पाई। जिसके बाद दिल्ली की तरफ से पृथ्वी शॉ और डेविड वॉर्नर ने तूफानी बल्लेबाजी करते हुए दिल्ली को 9 विकेट से जीत दिला दी।