वीडियो: प्रैक्टिस सब छोड़कर टिम सीफर्ट अक्षर पटेल से सीख रहे हैं 'बल्ब उतारो' डांस - क्रिकट्रैकर हिंदी

वीडियो: प्रैक्टिस सब छोड़कर टिम सीफर्ट अक्षर पटेल से सीख रहे हैं ‘बल्ब उतारो’ डांस

आईपीएल के इस सीजन के पहले मुकाबले में टिम सेफर्ट 14 गेंद का सामना करते हुए 21 रन बनाए थे

Tim Siefert. (Photo Source: Twitter)
Tim Siefert. (Photo Source: Twitter)

इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2022 के 15वें संस्करण की शुरुआती सप्ताह बीतने के बाद फैंस को मैदान पर कुछ बेहतरीन क्रिकेट देखने को मिला है। दिल्ली कैपिटल्स के बल्लेबाज टिम सीफर्ट ने पांच बार की चैंपियन मुंबई इंडियंस के खिलाफ फ्रेंचाइजी के पहले मैच में सुर्खियां बटोरीं। कीवी बल्लेबाज ने मुंबई के कायरन पोलार्ड को आउट करने के लिए एक बेहतरीन कैच लपका था।

अपना पहला मुकाबला जीतने के बाद, कैपिटल अब 2 अप्रैल (शनिवार) को पुणे के महाराष्ट्र क्रिकेट एसोसिएशन स्टेडियम में खेले जाने वाले अपने दूसरे मैच में गुजरात टाइटंस से भिड़ेगी। शाम के मैच से पहले, सीफर्ट को उनके साथियों ने एक नया डांस स्टेप सीखाया जिसका वीडियो बड़ी तेजी से वायरल हो रहा है।

दिल्ली कैपिटल्स द्वारा उनके इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किए गए वीडियो में सीफर्ट विक्की डोनर मूवी के एक डांस स्टेप ‘बल्ब उतारो’ को करते दिख रहे हैं। वीडियो के कैप्शन में दिल्ली ने लिखा, “सीफर्ट की बैटरी चार्ज रहती है। दिल्ली में शामिल होने की प्रक्रिया पूरी।”

यहां देखिए टिम सेफर्ट का वो वीडियो

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Delhi Capitals (@delhicapitals)

वीडियो में, ऑलराउंडर अक्षर पटेल को कीवी बल्लेबाज को ‘विकी डोनर’ से डांस स्टेप सिखाते हुए नजर आ रहे हैं, और उनके साथ कुलदीप यादव भी दिख रहे हैं। 

टी20 मैचों में सीफर्ट के आंकड़ों की बात करें तो 27 वर्षीय ने 40 मैचों में न्यूजीलैंड का प्रतिनिधित्व किया है जिसमें उन्होंने 23.53 की औसत से 753 रन बनाए हैं। दाएं हाथ का बल्लेबाज इस बल्लेबाज लगभग 130 की अच्छी स्ट्राइक रेट के साथ बल्लेबाजी करते हैं। उन्हें आईपीएल 2022 मेगा ऑक्शन में कैपिटल द्वारा 50 लाख रुपये की कीमत पर खरीदा गया था, जो उनका बेस प्राइस था।

दिल्ली कैपिटल्स ने आईपीएल 2022 के अपने पहले मैच में पांच बार की चैंपियन मुंबई इंडियंस को चार विकेट से हराने में कामयाबी हासिल की। ​178 रनों का पीछा करते हुए दिल्ली कैपिटल्स के टॉप आर्डर बल्लेबाज बिना कुछ खास कमाल किए बिना पवेलियन को लौट गए थे, लेकिन अक्षर और ललित यादव की शानदार पारियों के बदौलत दिल्ली ने अंत में मैच अपने नाम किया।