डेवोन कॉन्वे ने टी-20 वर्ल्ड कप फाइनल से पहले छोड़ दिया न्यूजीलैंड टीम का साथ - क्रिकट्रैकर हिंदी

डेवोन कॉन्वे ने टी-20 वर्ल्ड कप फाइनल से पहले छोड़ दिया न्यूजीलैंड टीम का साथ

भारत के खिलाफ होने वाली सीरीज से भी बाहर हुए डेवोन कॉन्वे।

Devon Conway
Devon Conway. (Photo Souce: Getty Images)

कल टी-20 वर्ल्ड कप का फाइनल खेला जाएगा, जहां ये महा मुकाबला न्यूजीलैंड और ऑस्ट्रेलिया के बीच होगा। लेकिन उससे पहले कीवी टीम के प्रमुख बल्लेबाज डेवोन कॉन्वे ने टीम का साथ छोड़ दिया है और अब वो आपको फाइनल मुकाबले में टीम के लिए खेलते हुए नजर नहीं आएंगे। साथ ही ये खिलाड़ी फाइनल के अलावा एक और अहम सीरीज से बाहर हो गया हैं।

डेवोन कॉन्वे क्यों हुए फाइनल मुकाबले से बाहर?

इस बार टी-20 वर्ल्ड कप को नया विजेता मिलेगा, इससे पहले ऑस्ट्रेलिया और न्यूजीलैंड की टीम ने आज तक इस खिताब को अपने नाम नहीं किया है। दोनों ही टीम शानदार फॉर्म में है और एक-दूसरे को कड़ी टक्कर देगी। लेकिन इस सबसे प्रमुख मैच से पहले डेवोन कॉन्वे का बाहर होना न्यूजीलैंड टीम के लिए काफी बड़ा झटका है और ये बल्लेबाज शानदार रंग में दिख रहा था।

*हाथ में लगी चोट के कारण फाइनल से बाहर हुए डेवोन कॉन्वे।
*इंग्लैंड के खिलाफ आउट होने के बाद बल्ले पर मारा था घूसा।
*डेवोन कॉन्वे ने इंग्लैंड के खिलाफ सेमीफाइनल में खेली थी अहम 46 रनों की पारी।
*भारत के खिलाफ होने वाली सीरीज से भी बाहर हुए डेवोन कॉन्वे।

सोशल मीडिया पर साझा की गई जानकारी

ऑस्ट्रेलिया देगी कीवी टीम को कड़ी टक्कर

कल रात हुए दूसरे सेमीफाइनल में ऑस्ट्रेलिया ने शानदार प्रदर्शन करते हुए पाकिस्तान को हरा दिया और फाइनल में जगह बना ली। इस मैच में ऑस्ट्रेलिया टीम की गेंदबाजी भले ही बेअसर रही, लेकिन टीम ने बल्लेबाजी में कमाल कर दिया और 19वें ओवर में ही जीत अपने नाम करते हुए फाइनल की टिकट हासिल कर ली।

वहीं अब टीम का मुकाबला खिताब जंग के लिए न्यूजीलैंड से होगा और दोनों ही टीमों के बीच कड़ी टक्कर को देखने को मिलेगी। ये मैच कल यानी की 14 तारीख को दुबई के मैदान पर खेला जाएगा।