टीम में अभी भी नहीं है धोनी के टक्कर का कोई खिलाड़ी- केएल राहुल - क्रिकट्रैकर हिंदी

टीम में अभी भी नहीं है धोनी के टक्कर का कोई खिलाड़ी- केएल राहुल

धोनी के आने से हम काफी ज्यादा उत्साहित हैं- राहुल।

MS Dhoni & KL Rahul. (Photo Source: Getty Images)
MS Dhoni & KL Rahul. (Photo Source: Getty Images)

टी-20 वर्ल्ड कप 2021 में टीम इंडिया ने इंग्लैंड के खिलाफ अपना पहला अभ्यास मैच खेला था, जहां बल्लेबाज केएल राहुल ने कमाल-लाजवाब पारी खेली थी। वहीं, इस पारी के बाद राहुल का हौसला सातवें आसमान पर है, इस बीच उन्होंने टीम इंडिया के मेंटोर यानी धोनी को लेकर बयान दिया है। जहां राहुल के बयान की माने तो आज भी टीम इंडिया में धोनी जैसा कोई खिलाड़ी नहीं है।

धोनी के जैसा कोई नहीं- केएल राहुल

इंटरनेशनल क्रिकेट को अलविदा कह चुके धोनी की कप्तानी में इस बार भी CSK टीम ने IPL का खिताब अपने नाम किया है, वहीं लीग के 2 दिन बाद ही धोनी टीम इंडिया के साथ बतौर मेंटोर जुड़ गए थे। जहां वो खिलाड़ी से बातचीत करते दिखे, वहीं कप्तान कोहली और कोच शास्त्री के साथ उन्होंने काफी समय बिताया। जिसे लेकर अब केएल राहुल ने अपने विचार साझा किए हैं।

*धोनी के आने से हम काफी ज्यादा उत्साहित हैं- राहुल।
*केएल राहुल ने कहा कि धोनी के साथ समय बिताना अच्छा लग रहा है।
*धोनी अभी भी हमें काफी कड़ा मुकाबला दे सकते हैं और काफी फिट भी हैं- राहुल।
*साथ ही केएल ने कहा कि धोनी के ड्रेसिंग रूम में होने से काफी असर पड़ेगा।

टीम इंडिया दूसरा अभ्यास मैच आज

भारतीय टीम ने अपना पहला अभ्यास मैच इंग्लैंड के खिलाफ खेला था और उसमें जीत अपने नाम की थी। इस मैच में गेंदबाजों का प्रदर्शन निराशाजनक रहा था, लेकिन केएल राहुल, इशान किशन और पंत ने बल्ले का दम दिखाया था। वहीं टीम को आज ऑस्ट्रेलिया से अपना दूसरा अभ्यास मैच खेलना है, इस मैच के दौरान कई खिलाड़ी पर नजर रहेगी और उसी के मुताबिक ही पाकिस्तान के खिलाफ होने वाले पहले मैच के लिए टीम बनाई जाएगी। जिसमें देखना अहम होगा की हार्दिक को जगह मिलती है या नहीं।