पूर्व कप्तान बने नंबर 1 विकेटकीपर, 2019 के वर्ल्ड कप की पहली पसंद - क्रिकट्रैकर हिंदी

पूर्व कप्तान बने नंबर 1 विकेटकीपर, 2019 के वर्ल्ड कप की पहली पसंद

World Cup
A file picture of the World Cup. (Photo Source: Twitter)

साल 2019 में वर्ल्ड कप होना है और उस वर्ल्ड कप की तैयारी में अभी से ही चयनकर्ता खिलाड़ियों पर निगाहें टिका बैठे हैं. और भारतीय टीम के चयनकर्ताओं ने अभी से ही भारतीय खिलाड़ियों के प्रदर्शन की बारीकी से अपने स्तर से जांच भी रहे है. वही आज शनिवार को भारतीय क्रिकेट टीम के मुख्य चयनकर्ता एमएसके प्रसाद ने भारतीय टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी की विकेट कीपिंग की तारीफ की है.

भारतीय क्रिकेट टीम के मुख्य चयनकर्ता एमएसके प्रसाद ने कहा महेंद्र सिंह धोनी 2019 वर्ल्ड कप तक भारतीय टीम के विकेटकीपर बने रह सकते हैं. क्योंकि उनका मानना था कि जीनन युवा विकेटकीपरों को भी मौका दिया गया उनमें से कोई भी धोनी की बराबरी नही कर सका. वही चयनकर्ता दिल्ली के ऋषभ पंत पर ज्यादा ध्यान नहीं दे रहे हैं क्योंकि दूसरे विकेटकीपर के रूप में दिनेश कार्तिक का चयन हो सकता है.

मीडिया से बातचीत के दौरान भारतीय क्रिकेट टीम के मुख्य चयनकर्ता एमएसके प्रसाद के ये भी की हमलोग कुछ विकेटकीपरों को भारत के दौरे के दौरान ग्रूम कर रहे हैं लेकिन वर्ल्ड कप के लिए हमलोगों की पहली पसंद अगले वर्ल्ड कप के लिए महेंद्र सिंह धोनी ही होंगे. और मुझे लगता है दुनिया के नंबर वन विकेटकीपर  महेंद्र सिंह धोनी ही होंगे है.चयनकर्ता एमएसके प्रसाद ने कहा मुझे लगता है आप भी महेंद्र सिंह धोनी दुनिया के नंबर वन विकेटकीपर है.  और भारतीय क्रिकेट को छोड़ दी जाए तो दुनिया का कोई भी विकेटकीपर धोनी की बराबरी नहीं कर सकता. और चैन करता है कि इस जवाब से लगता है कि आने वाले समय में अभी युवा के विकेटकीपर को थोड़ा इंतजार करने का समय है और आने वाले वर्ल्ड कप में भी विकेट के पीछे महेंद्र सिंह धोनी का दबदबा बना रहेगा.