सभी खिलाड़ियों के सामने धोनी ने कर दी ब्रावो की 'गजब बेइज्जती' - क्रिकट्रैकर हिंदी

सभी खिलाड़ियों के सामने धोनी ने कर दी ब्रावो की ‘गजब बेइज्जती’

दिल्ली के खिलाफ मैच के दौरान धोनी का एक वीडियो हुआ वायरल।

MS Dhoni and Dwayne Bravo. (Photo Source: Twitter)
MS Dhoni and Dwayne Bravo. (Photo Source: Twitter)

IPL में चेन्नई के कप्तान धोनी और ऑलराउंडर ड्वेन ब्रावो टीम के सबसे प्रमुख खिलाड़ी हैं, CSK टीम से धोनी-ब्रावो का बहुत पुराना नाता है। धोनी का चेन्नई टीम से काफी अलग लगाव है, तो वहीं दूसरी ओर ब्रावो भी चेन्नई को अपना दूसरा घर मानते हैं। भले ही इस बार टीम के प्रदर्शन ने सभी निराश किया हो, लेकिन अभी भी चेन्नई टीम के खिलाड़ी हर एक मैच को जीतने का प्रयास कर रहे हैं और इस बीच ही एक वीडियो भी वायरल हुआ है।

धोनी और ड्वेन ब्रावो का ये कैसा वीडियो वायरल हो गया?

चेन्नई के फैन्स अभी भी टीम के प्लेऑफ में जाने की उम्मीद लगाए बैठे हैं, लेकिन अब ये गणित काफी मुश्किल हो गई है। कल रात चेन्नई ने दिल्ली के खिलाफ काफी शानदार प्रदर्शन किया, साथ ही बड़े अंतर से जीत भी अपने नाम की। इस दौरान कप्तान धोनी काफी मस्त और टेंशन फ्री अंदाज में नजर आए, साथ ही उनकी कप्तानी में एक बार फिर से टीम ने गजब ही कर दिया।

*दिल्ली के खिलाफ मैच के दौरान धोनी का एक वीडियो हुआ वायरल।
*वायरल वीडियो में धोनी ने लिए टीम के ऑलराउंडर ड्वेन ब्रावो के मजे।
*17वें ओवर के दौरान ड्वेन ब्रावो ने की थी कमाल की फील्डिंग।
*जिसे देख धोनी ने ब्रावो को बोला- कमाल फील्डिंग की है बूढ़े आदमी।

जल्दी देखो आप भी वो वायरल हुआ वीडियो दोनों खिलाड़ियों का

CSK के आगे फेल हो गई दिल्ली

वहीं चेन्नई के लिए प्लेऑफ में पहुंचना काफी मुश्किल है, वहीं कल इस टीम ने दिल्ली की भी गणित बिगाड़ दी। जहां माही की टीम ने पंत की टीम को बड़े अंतर से मात दी है, जिसके बाद दिल्ली टीम के लिए भी अंतिम चार की रेस काफी संघर्ष वाली हो गई है। ऐसे में लीग के बचे हुए मुकाबले काफी ज्यादा अहम होने वाले हैं और लीग से बाहर हो चुकी टीम बाकी टीमों का खेल खराब कर सकती हैं।