अपने फुरसत के पलों को 'माही' ने किया नन्ही परी 'जीवा' के नाम - क्रिकट्रैकर हिंदी

अपने फुरसत के पलों को ‘माही’ ने किया नन्ही परी ‘जीवा’ के नाम

एक तरफ जहां भारतीय टीम दक्षिण अफ्रीका दौरा कर रही है, वहीं दूसरी तरफ टीम इंडिया के पूर्व कप्तान और सिमित ओवर के खेल के अहम सदस्य महेन्द्र सिंह धोनी इस वक्त अपना किमती वक्त अपने परिवार के साथ बिता रहे है। खासकर की अपनी बेटी जीवा के साथ। जीवा के इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक तस्वीर पोस्ट किया गया है। इस तस्वीर में जीवा पापा धोनी के साथ नजर आ रहीं हैं।

साथ ही तस्वीर नीचे कैप्शन में लिखा गया है, “पहला स्कूल वार्षिकोत्सव के बाद।” साथ ही तस्वीर नीचे कैप्शन में लिखा गया है, “पहला स्कूल वार्षिकोत्सव के बाद।” जी हां मौका था जीवा के स्कुल के एनवल डे फंक्शन का। जिसके बाद ये तस्वीर डाली गई है। कैप्टन कूल जहां जैकेट में हैं वहीं, जीवा लाल रंग की हुड पहनी हुई है। इसके अलावा उनके सिर पर ताज भी है।

गौरतलब है कि जीवा सिंह धोनी का खुद का सोशल मीडिया अकाउंट बनाया गया है। जहां उनकी अक्सर तस्वीरें शेयर की जाती है। जीवा के अभी लगभग एक लाख 45 हजार इंस्टाग्राम पर फॉलोवर्स है। तो ऐसे में ये कहना भी गलत नहीं होगा कि जीवा किसी सेलिब्रिटी से कम नहीं है। परिवार के साथ साथ धोनी को कई मौकों पर अपने पुराने दोस्तों के साथ भी मुलाक़ात करते देखा गया।

साथ ही आपको बताते चले कि श्रीलंका के खिलाफ वनडे और टी- 20 सीरीज खेलकर धोनी इस समय ब्रेक पर हैं। वह दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ वनडे और टी-20 सीरीज में टीम का हिस्सा होंगे। भारत दक्षिण अफ्रीका के बीच 3 मैचों की टेस्ट सीरीज का दूसरा टेस्ट 13 जनवरी से खेला जाएगा। पहले टेस्ट मैच में टीम इंडिया को मेजबान टीम ने 72 रन से हराया था।