in ,

महेंद्र सिंह धोनी चेन्नई सुपर किंग्स की टीम में हरभजन सिंह को देखना चाहते थे

इस बार नीलामी नीलामी के दौरान जहाँ सभी टीम युवा खिलाड़ियों को शामिल करने पर ध्यान दे रही थी वहीँ चेन्नई सुपर किंग्स जो 2 साल के

MS Dhoni
(Photo Source: Twitter)

इंडियन प्रीमियर लीग में 11 वें सीजन में सभी फैन्स को काफी मजा आने वाला है क्योंकी इस बार इस सीजन में अभी तक आईपीएल के 10 सीजन तक एक टीम से खेलने वाले हरभजन सिंह पहली बार आईपीएल में किसी दूसरी टीम से खेलते हुए नजर आयेंगे जिसमे वे इस बार महेंद्र सिंह धोनी की कप्तानी वाली टीम चेन्नई सुपर किंग्स की जर्सी में खलेते हुए सभी को दिखेंगे.

चेन्नई ने लिए पूर्व खिलाड़ियों को

इस बार नीलामी नीलामी के दौरान जहाँ सभी टीम युवा खिलाड़ियों को शामिल करने पर ध्यान दे रही थी वहीँ चेन्नई सुपर किंग्स जो 2 साल के बाद आईपीएल में वापसी कर रही है, उसने नीलामी के दौरा पूर्व खिलाड़ियों को लेने पर अधिक ध्यान दिया जिस कारण उनकी टीम में अधिकतर खिलाड़ियों की उम्र 30 साल के उपर है जिसमे हरभजन सिंह, फाफ डू प्लेसि और खुद महेंद्र सिंह धोनी भी शामिल है.

जाधव को इसलिए खरीदा इतना महंगा

चेन्नई सुपर किंग्स ने इस आईपीएल सीजन में नीलमी के दौरान केदार जाधव को काफी बड़ी रकम देकर खरीदा जिस पर टीम के सीइओ ने बयान देते हुए कहा कि जाधव काफी उपयोगी खिलाड़ी है और वे बल्लेबाजी करने के साथ गेंदबाजी में भी सहयोग कर सकते है जिस कारण हमने उन्हें नीलामी के दौरान ख़रीदा और हमें भरोसा है कि वे चेन्नई के लिए अच्छा प्रदर्शन करेंगे.

धोनी ने कहा हरभजन के लेने के लिए

महेंद्र सिंह धोनी ने चेन्नई सुपर किंग्स की टीम में हरभजन सिंह को शामिल करने के लिए कहा था ऐसा चेन्नई के सीईओ ने कहा और उन्होंने इसे अश्विन के विकल्प के रूप में माना. इस बार चेन्नई सुपर किंग्स नीलामी के दौरान अश्विन को नहीं शामिल कर सकी थी जिसके बाद हरभजन सिंह को नीलामी में लेकर वो इसकी कमी को पूरा करना चाहते है. जहाँ इस बार अश्विन किंग्स इलेवन पंजाब से खेलते हुए नजर आयेंगे वहीँ हरभजन चेन्नई सुपर किंग्स से जिसमे फैन्स को ये मुकाबला देखने में काफी मजा आने वाला है.

Shibani Dandekar

मॉडल शिबानी ने दिया हार्दिक पंड्या को पैडमैन चैलेंज

Lungi Ngidi

आईपीएल में CSK से जुड़कर इस खिलाड़ी ने कहा, भाग्याशाली हूं कि मेरी नाम लुंगी है