चेन्नई में धोनी की बेटी जीवा संग किंग खान ने की मस्ती - क्रिकट्रैकर हिंदी

चेन्नई में धोनी की बेटी जीवा संग किंग खान ने की मस्ती

Shahrukh khan and ziva (photo source: twitter)
Shahrukh khan and ziva (photo source: twitter)

मंगलवार को पांचवे मैच में चेन्नई सुपरकिंग्स ने कोलकाता नाइट राइडर्स को हराकर शानदार जीत दर्ज की. और चेन्नई लागतार दो मैच जीत गई. वही इस रोमांचक मैच को देखने कोलकाता नाइट राइडर्स के मालिक शाहरुख खान भी मैच देखने पहुँचे थे. शाहरुख खान मैदान में बैठकर चीयर्स कर रहे थे. वही मैदान में धोनी की पत्नी साक्षी से भी मिले और धोनी की बेटी जीवा के साथ खूब मस्ती की और सेल्फी भी ली.

शाहरुख और जीवा की खूबसूरत तस्वीर सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है. दोनों तस्वीरों में काफी खुश नजर आ रहे है. और शाहरुख तस्वीर में जीवा को कई एक्सप्रेसन भी बनाना सीखा रहे है. भले ही शाहरुख की टीम मैच नही जीत पाई लेकिन मैदान में दिनेश कार्तिक और धोनी की बेटी के साथ खूबसूरत मुलाकात का जिक्र भी ट्विटर पर किया है. शाहरुख ने लिखा है. ‘बहुत अच्छे कोलकाता नाइट राइडर्स, साथ ही धोनी की बेटी और कार्तिक की माँ से मिलकर दिन आधा से ज्यादा सफल हो गया.

इसी मैच के दौरान कावेरी जल विवाद को लेकर घटना भी घटी:

इस मैच के दौरान चेन्नई के विरोध में जूता फेंका गया था. चेन्नई और कोलकाता नाइट राइडर्स के बीच खेला जा रहा था. लेकिन इस मैच के दौरान एक गंभीर घटना घटी जिसने सबको चौंका कर रख दिया. चेन्नई सुपर किंग्स जब मैदान में फील्डिंग कर रही थी. तब अचानक मैदान के अंदर किसी ने जूता फेंका. मैदान के जिस हिस्से में जूता फेंका गया वहां जडेजा फील्डिंग कर रहे थे. कोलकाता नाइट राइडर्स के आठवें ओवर में यह घटना घटी.

मैच के दौरान जूता फेंकने वाला प्रदर्शनकारी बताया जा रहा है. क्रिक इंफो के रिपोर्ट के मुताबिक जिस किसी ने जूता फेंका वह चेन्नई के फील्डर रविंद्र जडेजा को निशाना बनाकर फेका था और जूता पतत्ताविरामन गेट की ओर से फेंका गया. मैदान के अंदर फेंके गए जूते में एक जूता दक्षिण अफ्रीकी कप्तान फाफ डू प्लेसिस को जाकर लगा जिससे वह काफी नाराज दिखे.