इस बार जार्वो नहीं किसी और ने ही रोक दिया क्रिकेट मैच - क्रिकट्रैकर हिंदी
हिंदी

इस बार जार्वो नहीं किसी और ने ही रोक दिया क्रिकेट मैच

मैच के 9वें ओवर के दौरान मैदान में घुस गया ये प्यारा सा कुत्ता।

Dog stops play. (Photo Source: Ireland Women’s Cricket/Twitter)
Dog stops play. (Photo Source: Ireland Women’s Cricket/Twitter)

हाल ही में इंडिया और इंग्लैंड के बीच हुई टेस्ट सीरीज में जार्वो नाम के शख्स ने काफी बार मैच को रोका था, जहां ये शख्स बार-बार मैच के दौरान मैदान में घुस जाता था और खेलने की जिद करता था। वहीं एक बार फिर क्रिकेट के मैदान पर एक मैच को बीच में रोकना पड़ा, जिसका कारण लोगों को बहुत पसंद आ रहा है और इसका वीडियो पर इटंरनेट पर आग की तरह फैल चुका है।

महिला क्रिकेट मैच को क्यों रोकना पड़ा बीच में?

दरअसल, आयरलैंड में इस समय महिलाओं का घरेलू टूर्नामेंट खेला जा रहा है, जिसका नाम ऑल आयरलैंड टी20 कप है। इसी टूर्नामेंट में ब्रीडी क्रिकेट क्लब और सिविल सर्विस नॉर्थ के बीच मैच खेला जा रहा था, इसी दौरान मैदान में एक प्यारा सा कुत्ता घुस गया और अपने साथ गेंद को लेकर दौड़ने लगा। जिसका वीडियो अब सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो चुका है।

*मैच के 9वें ओवर के दौरान मैदान में घुस गया ये प्यारा सा कुत्ता।
*गेंद को अपने मुंह में लेकर लगा दी इस कुत्ते ने दौड़।
*कमेंट्री कर रहे लोग भी नहीं रोक पाए अपनी हंसी।
*कई बार क्रिकेट के मैदान पर घुस जाते हैं कुत्ते।

यहां देखें वो वायरल हो चुका वीडियो

किसने जीता ये मैच?

वैसे तो लोग महिलाओं के घरेलू क्रिकेट के मैच कम देखते हैं, लेकिन इस मैच के वीडियो को बार-बार इंटरनेट पर देखा जा रहा है। इस मैच को ब्रीडी क्रिकेट क्लब ने अपने नाम किया, जहां टीम ने इस मैच को डकवर्थ-लुइस नियम के जरिए 11 रनों से जीत हासिल की। इससे पहले भी कुछ साल पहले IPL के मैच के दौरान एक कुत्ता मैदान के अंदर घुस गया था, जिसके पकड़ने के लिए खिलाड़ी पीछे दौड़ पड़े थे और उस वीडियो ने भी बहुत सुर्खियां बटोरी थी।