बांग्लादेश की टीम ने लिया क्रिकेट इतिहास का सबसे घटिया रिव्यू - क्रिकट्रैकर हिंदी

बांग्लादेश की टीम ने लिया क्रिकेट इतिहास का सबसे घटिया रिव्यू

टेस्ट मैच की पहली पारी में बांग्लादेश ने शानदार बल्लेबाजी करते हुए बनाए 458 रन।

Bangladesh team takes a review. (Photo Source: Twitter)
Bangladesh team takes a review. (Photo Source: Twitter)

न्यूजीलैंड के वेंलिग्टन में बांग्लादेश और न्यूजीलैंड के बीच दो मैचों की सीरीज का पहला टेस्ट खेला जा रहा है। टेस्ट मैच के तीसरे दिन बांग्लादेश के बल्लेबाजों ने शानदार खेल दिखाते हुए यहां न्यूजीलैंड की हालत खराब कर दी है। लेकिन इसी बीच मैच के दौरान कुछ ऐसा हुआ कि खिलाड़ियों से लेकर कमेंटेटर तक हर किसी को हंसी आ गई।

दरअसल तस्कीन अहमद ने रॉस टेलर को तस्कीन अहमद ने यॉर्कर लेंथ बॉल डाली, जो बिल्कुल रॉस टेलर के पैरों के पास जाकर लगी। अंपायर ने इसे नॉटआउट करार दिया, लेकिन बांग्लादेश ने रिव्यू ले लिया और फैसला थर्ड अंपायर के हाथों में चला गया।

जब रिप्ले दिखाया गया, तब दिखा कि बॉल तो बल्ले के बीच में ही लगी है। रिप्ले देखकर कमेंटेटर्स भी हंस पड़े और कहा कि अंपायर का फैसला बिल्कुल सही था। गेंदबाज की बात मानकर रिव्यू लेना बांग्लादेशी कप्तान मोमिनुल हक को काफी महंगा पड़ा और साथ ही में टीम को रिव्यू भी गंवाना पड़ा।

यहां देखिए बांग्लादेश का वो रिव्यू

सोशल मीडिया पर भी लोग इस रिव्यू के वीडियो को देखने के बाद अपनी प्रतिक्रिया देते हुए दिख रहे हैं और इसे अबतक का सबसे घटिया रिव्यू बता रहे हैं। बता दें कि बांग्लादेश ने इस मैच जबरदस्त खेल दिखाया है। पहली पारी में न्यूजीलैंड को 328 पर समेट कर बांग्लादेश ने 458 रन बनाए और 130 रनों की बढ़त हासिल की।

फिलहाल टेस्ट मैच में चार दिनों का खेल समाप्त हो चूका है। जहां बांग्लादेश अपनी दूसरी पारी में 147 रन के स्कोर पर पांच विकेट गंवा चूका है और और इस वक्त उनके पास 17 रनों की बढ़त है। टेस्ट मैच के आखिरी दिन का खेल बेहद दिलचस्प होने वाला है क्योंकि इस टेस्ट मैच में तीनों परिणाम फिलहाल संभव लग रहे हैं। अब देखना ये दिलचस्प होगा कि मैच के आखिरी दिन न्यूजीलैंड किस मानसिकता के साथ इस टेस्ट को खेलने के लिए उतरती है।