CSK के कोच स्टीफन फ्लेमिंग ने की ड्वेन ब्रावो के डेथ ओवर में गेंदबाजी की तारीफ - क्रिकट्रैकर हिंदी

CSK के कोच स्टीफन फ्लेमिंग ने की ड्वेन ब्रावो के डेथ ओवर में गेंदबाजी की तारीफ

ड्वेन ब्रावो हैं एक असली चैंपियन- स्टीफन फ्लेमिंग

Dwayne Bravo
Dwayne Bravo. (Photo Source: IPL/BCCI)

इस आईपीएल में प्लेऑफ में सबसे पहले अपनी जगह पक्की करने वाली CSK के प्रमुख कोच स्टीफन फ्लेमिंग ने ऑलराउंडर ड्वेन ब्रावो की गेंदबाजी की तारीफ की है। उनका मानना है कि ब्रावो अब अपने पुराने रंग में लौट चुके हैं और अंतिम ओवरों में काफी घातक गेंदबाजी कर रहे हैं।

ड्वेन ब्रावो ने इस आईपीएल में अब तक शानदार प्रदर्शन किया है खासकर दूसरे फेज में अब तक वो बेहद घातक गेंदबाजी करते हुए नजर आए हैं। फेज-2 में उन्होंने अब तक 3 मैच खेले हैं और तीनों ही मैचों में वो विकेट लेने में सफल हुए हैं। गेंद के साथ ही उन्होंने बल्ले से भी महत्वपूर्व योगदान दिया है।

ड्वेन ब्रावो की तारीफ में फ्लेमिंग ने क्या कहा?

हैदराबाद के खिलाफ जीत दर्ज करने के बाद CSK के कोच स्टीफन फ्लेमिंग ने ड्वेन ब्रावो को लेकर कहा कि, “पहले हाफ में सैम करन ने हमारे लिए बेहतरीन प्रदर्शन किया था और अब ब्रावो ने चैंपियन की तरह वापसी की है। ऑलराउंडर की जगह के लिए काफी कड़ी लड़ाई है। आप यही चाहते हैं कि दो बेहतरीन खिलाड़ी आपस में जबरदस्त तरीके से प्रतिस्पर्धा करें। जिस तरह से ब्रावो ने चुनौतियों से पार पाया है, उससे हम काफी प्रभावित हैं। डेथ ओवरों में उनकी गेंदबाजी काफी जबरदस्त रही है।”

आईपीएल 2021 में ड्वेन ब्रावो का प्रदर्शन

*ब्रावो ने इस आईपीएल में अब तक 7 मैच खेले हैं।
*7 मैचों में वे 11 विकेट लेने में सफल रहे हैं।
*इस सीजन बल्ले से उनका स्ट्राइक रेट 268 से भी अधिक का रहा है।
*गेंदबाज और बल्लेबाज के साथ वो एक शानदार फील्डर भी हैं।

इस साल उनकी टीम ने जिस तरह से वापसी की है, उसमें ब्रावो का भी अहम योगदान रहा है। 2021 में चेन्नई ने अब तक कुल 11 मैच खेले हैं जिसमें से उन्हें 9 में जीत हासिल हुई है और 18 अंकों के साथ वो अंक तालिका के शीर्ष पर काबिज है।