in

ड्वेन ब्रावो भी अब आइस क्रिकेट में दिखेंगे खेलते हुए

ड्वेन ब्रावो ने भी इस मैच को खेलने के लिए अपनी हामी भर दी है

Dwayne Bravo
Dwayne Bravo of the Renegades. (Photo by Michael Dodge/Getty Images)

स्विट्जरलैंड की खूबसूरत वादियों में हर किसी का घूमने का मन जरुर होता है क्योकि इस जगह को धरती के स्वर्ग के रूप में भी देखा जाता है और बर्फ से ढकी पहाड़ों की वादियों को देखने में काफी अच्छा लगता है जैसे किसी ने इस जगह को सफेद चादर से उढ़ा दिया है. अब इन वादियों के बीच में क्रिकेट जगत के महान खिलाड़ी भी खेलते दिखेंगे और बर्फ से ढके मैदान में चौके और छक्के लगाते दिखेंगे.

ड्वेन ब्रावो ने भी भरी हामी

स्विट्जरलैंड में 8 और 9 फरवरी को होने वाले आइस क्रिकेट मैच के लिए अब वेस्टइंडीज के आलराउंडर खिलाड़ी ड्वेन ब्रावो ने भी इस मैच को खेलने के लिए अपनी हामी भर दी है. इस आइस क्रिकेट में भारतीय टीम के पूर्व खिलाड़ी और ओपनिंग बल्लेबाज वीरेन्द्र सहवाग भी खेलेंगे इसके अलावा मोहम्मद कैफ भी इसमें खेलते दिखेंगे.

विश्व भर के ये खिलाड़ी दिखेंगे

भारतीय टीम के इन दो खिलाड़ियों के अलावा पाकिस्तान के पूर्व कप्तान और आलराउंडर शाहिद आफरीदी, शोएब अख्तर के अलावा श्रीलंका के पूर्व कप्तान महेला जयवर्धने, लसिथ मलिंगा, दक्षिण अफ्रीका से जैक कैलिस, ग्रीम स्मिथ, न्यूज़ीलैंड से नाथन मैकुलम, ग्रांट इलियट के अलावा इंग्लैंड से स्पिन गेंदबाज मोंटी पनेसर और ओवैस शाह इस आइस क्रिकेट में खेलते दिखेंगे. सभी खिलाड़ियों को दो टीमों में बाटा गया है जिसमे एक टीम का नाम बडरुत्त पैलेस डायमंड और दूसरी का रॉयल्स रखा गया है.

तालाब के उपर होगा मैच

स्विट्जरलैंड में जिस जगह पर इन दो मैचों को खेला जाना है वह तालाब के उपर बना मैदान होगा जो इस मौसम में जम जाता है और इसके उपर जमने वाली बर्फ की मोटी परत 200 टन से अधिक का भार अपने उपर सहन कर सकती है. इस मैच के लिए आईसीसी से भी अनुमति ली जा चुकी है.

Rahul Dravid

राहुल द्रविड़ ने की पांड्या की तारीफ, स्पेशल टैलेंट का फायदा उठा रहा है पांड्या

Kieron Pollard

न्यूजीलैंड के विरुद्ध टी20 श्रृंखला में नहीं खेलेंगे पोलार्ड, निजी कारणों से लिया फैसला