हैदराबाद के प्रदर्शन को देखते हुए वीरू ने दिया बड़ा बयान, कहा टी-20 गेंद भी कोई खाने की चीज है - क्रिकट्रैकर हिंदी

हैदराबाद के प्रदर्शन को देखते हुए वीरू ने दिया बड़ा बयान, कहा टी-20 गेंद भी कोई खाने की चीज है

दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ मैच में हैदराबाद के बल्लेबाजों ने किया था सबको निराश।

Virender Sehwag
Virender Sehwag. (Photo Source: Twitter)

इंडियन प्रीमियर लीग(IPL) के पहले फेज में सनराइजर्स हैदराबाद के ख़राब प्रदर्शन के बाद  उनके फैन्स को उम्मीद थी कि वो दूसरे फेज में टीम वापसी करेगी। लेकिन फिलहाल ऐसा होता हुआ दिख नहीं रहा है। यूएई में खेले जा रहे दूसरे फेज में उनकी शुरुआत कुछ खास नहीं रही और पहले ही मैच में दिल्ली के समाने हार का सामना करना पड़ा। इस मैच में SRH के बल्लेबाज से लेकर गेंदबाज तक सभी बेअसर दिखे।

हैदराबाद की धीमी बल्लेबाजी को देखकर भारत के पूर्व विस्फोटक ओपनर वीरेंद्र सहवाग ने अपनी प्रतिक्रिया दी है। सहवाग ने SRH के बल्लेबाजों का प्रदर्शन देखकर अपने वीडियो में कहा कि “टी-20 में गेंद भी कोई खाने वाली चीज होती है क्या, अगर भूख लगी है तो खाना खाओ लेकिन गेंद मत खाओ। 

उन्होंने आगे अपने वीडियो में कहा कि कल जिस तरह हैदराबाद के बल्लेबाज खेल रहे थे वो देखकर बॉल ने भी कहा होगा कि ‘ मारो मुझे मारो ‘ उसके बाद उन्होंने रबाड़ा और नॉर्किए की तारीफ करते हुए मजाकिया अंदाज में कहा कि कल के मैच में नोर्किए और राबाड़ा ने बल्लेबाजों के साथ ऐसा मजाक किया, जितना ओमप्रकाश मिश्रा ने भी पाकिस्तान के साथ नहीं किया”

पहले बल्लेबाजी करते हुए हैदराबाद के बल्लेबाजों ने बनाए थे मात्र 134 रन

दिल्ली कैपिटल्स के साथ खेले गए इस मैच में SRH ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया। लेकिन हैदराबाद के कोई भी बल्लेबाज इस दौरान खुलकर बल्लेबाजी नहीं कर सके। डेविड वार्नर से लेकर कप्तान केन विलियमसन तक किसी के भी बल्ले से रन नहीं निकले और जिस वजह से हैदराबाद मात्र 134 रन बना पाई। दिल्ली के बल्लेबाजों ने 135 रन के लक्ष्य को 17.5 ओवरों में ही हासिल कर लिया और 8 विकेट से इस मैच को अपने नाम किया।

इस जीत के साथ दिल्ली जहां अंकतालिका में टॉप पर पहुंच गई है वहीं हैदराबाद 8 में से सिर्फ एक मैच जीत पाई है और अब वो प्वाइंट्स टेबल सबसे नीचे पहुंच चुकी है इस हार के साथ ही विलियमसन की टीम के प्लेऑफ में पहुंचने के आसार भी काफी कम हो गया है।