in

किसी हॉलीवुड हीरोइन से कम नही है ये महिला क्रिकेटर

एलिस पैरी ने 16 साल और 8 महीने की उम्र में डेब्यू किया था

Ellyse Perry
Ellyse Perry of the Sixers. (Photo by Mark Metcalfe/Getty Images)

आपने हॉलीवुड की फिल्मों में कई बड़े-बड़े खूबसूरत अदाकारा को जरूर देखा होगा उनकी खूबसूरती हॉलीवुड की फिल्मों में जानना देती हैं लेकिन क्रिकेट जगत में भी कई ऐसी महिला खिलाड़ी हैं जो  अपने बल्लेबाजी और गेंदबाजी के साथ-साथ अपनी खूबसूरती की वजह से भी सुर्खियों में रहती हैं.

आज हम आपको एक ऐसी महिला खिलाड़ी के बारे में बताने जा रहे है जिन्हें देख कोई भी यही कहेगा कि ये महिला खिलाड़ी किसी हॉलीवुड की हिरोइन से कम नही. ऑस्ट्रेलिया महिला क्रिकेट टीम की सबसे यंगेस्ट प्लेयर एलिस पैरी की खूबसूरती की चर्चा खूब हो रही है. इन्होंने 16 साल और 8 महीने की उम्र में डेब्यू किया था. और अभी एलिस पैरी ऑस्ट्रेलिया महिला क्रिकेट टीम की कप्तान है.

ऑस्ट्रेलिया महिला टीम की यंगेस्ट ग्लैमरस खिलाड़ी ने ऑस्ट्रेलिया को अपने पर्फॉर्मेंस की वजह से कई मैचों में जीत दिलाया है. पैरी क्रिकेट के अलावा फुटबॉल वर्ल्ड कप में भी ऑस्ट्रेलिया के लिए खेल चुकी हैं. एलिस पैरी ने साल 2007 में न्यूजीलैंड के खिलाफ अपना पहला वनडे मैच खेला है. पैरी ने हाल ही में इंग्लैंड के खिलाफ SS सीरीज में दोहरा शतक जड़कर कीर्तिमान हासिल किया है. इस मैच में उन्होंने कई लाजवाब शॉर्ट्स भी खेले हैं.

आस्ट्रेलिया की खूबसूरत महिला क्रिकेटर का जन्म 3 नवंबर 1990 को न्यू साउथ वेल्स में हुआ था. इन्हें ऑस्ट्रेलिया टीम की सबसे खूबसूरत महिला क्रिकेटर माना जाता है. और यह दुनिया की खूबसूरत महिला क्रिकेटरों की लिस्ट में भी शामिल है. वही यह अपनी फिटनेस के लिए भी चर्चा में रहती हैं और यह किसी खूबसूरत मॉडल से कम फिट दिखाई नहीं देती.

Dinesh Karthik

साहा और पार्थिव के बाद अब कार्तिक संभालेंगे मोर्चा

Ravi Shastri

यदि हम पहले दक्षिण अफ्रीका आते तो शायद सीरीज का रिजल्ट दूसरा होता – रवि शास्त्री