जॉनी बेयरस्टो को फ्लाइंग किस देते हुए कुछ इस तरह उन्हें पवेलियन की तरफ विदा किया विराट कोहली ने - क्रिकट्रैकर हिंदी

जॉनी बेयरस्टो को फ्लाइंग किस देते हुए कुछ इस तरह उन्हें पवेलियन की तरफ विदा किया विराट कोहली ने

तीसरे दिन के खेल के दौरान विराट कोहली और जॉनी बेयरस्टो के बीच में बहस देखने को मिली थी।

Virat Kohli. (Photo Source: Twitter)
Virat Kohli. (Photo Source: Twitter)

इंग्लैंड बनाम भारत के बीच में इस समय एजबेस्टन के मैदान पर रीशेड्यूल 5वां टेस्ट मैच खेला जा रहा है। जिसके तीसरे दिन के खेल के दौरान पहले सत्र में भारतीय टीम के पूर्व कप्तान विराट कोहली और इंग्लैंड टीम के विस्फोटक बल्लेबाज जॉनी बेयरस्टो के बीच में काफी गहमागहमी देखने को मिली थी। जिसके बाद बेयरस्टो ने अपने अंदाज में बल्लेबाजी करते हुए भारतीय गेंदबाजों की जमकर खबर लेना शुरू कर दिया।

बेयरस्टो के शानदार शतक की बदौलत इंग्लैंड की टीम इस मैच में अपनी वापसी करने में कामयाब हो सकी और अपनी पहली पारी के स्कोर को भी 250 के पार पहुंचाया। लेकिन जैसे ही बेयरस्टो ने अपना शतक पूरा किया उसके बाद मोहम्मद शमी की एक गेंद को सीधा मारने के प्रयास में वह अपना कैच स्लिप में विराट कोहली को दे बैठे।

इसके बाद विराट कोहली ने बेयरस्टो को अपने एक अलग ही अंदाज में उनको विदाई दी। जिसमें कोहली ने फ्लाइंग किस का इशारा करते हुए उनको पवेलियन की तरफ जाने का इशारा किया। यह विकेट भारतीय टीम के लिए भी काफी महत्वपूर्ण साबित हुए जिसके बाद उन्होंने जल्द ही इंग्लैंड की पहली पारी को समेटने का काम किया।

जॉनी बेयरस्टो ने 140 गेंदों में खेली 106 रनों की शानदार पारी

एक तरफ जहां इंग्लैंड के बल्लेबाज भारतीय गेंदबाजों के सामने संघर्ष करते हुए दिखाई दे रहे थे, वहीं दूसरी तरफ शानदार फॉर्म में चल रहे जॉनी बेयरस्टो अपने अंदाज में बल्लेबाजी करते हुए लगातार भारतीय गेंदबाजों पर अपना दबाव बनाए हुए थे। जिसमें विराट कोहली से बहस के पहले बेयरस्टो काफी संभलकर बल्लेबाजी कर रहे थे।

लेकिन 32वें ओवर में दोनों के बीच हुई बहस के चलते बेयरस्टो ने अचानक से आक्रामक अंदाज अपना लिया और उसके बाद उन्हें रोकना काफी मुश्किल भरा साबित होता दिखाई दिया। जिसमें कॉमेंट्री बॉक्स में पूर्व इंग्लिश कप्तान नासिर हुसैन ने कहा कि, मुझे नहीं पता, मुझे नहीं पता कि वहां क्या हुआ है। कोहली और बेयरस्टो के बीच में कुछ हुआ है, जिसमें बेयरस्टो ने कुछ कहा और उसके जवाब में कोहली ने उनसे कुछ कहा।

हालांकि उस ओवर के खत्म होने के बाद कोहली और स्टोक्स के बीच में बातचीत देखने को मिली और उसी समय कोहली ने बेयरस्टो को एक दोस्ताना पंच भी दिया। जिसके बाद माहौल में थोड़ा शांति देखने को मिली।

यहां पर देखिए उस वीडियो को: