महेंद्र सिंह धोनी की कप्तानी में खेलने को लेकर अब कर्ण शर्मा ने दिया ये बयान - क्रिकट्रैकर हिंदी

महेंद्र सिंह धोनी की कप्तानी में खेलने को लेकर अब कर्ण शर्मा ने दिया ये बयान

Karn Sharma of India. (Photo by Robert Cianflone/Getty Images)
Karn Sharma of India. (Photo by Robert Cianflone/Getty Images)

इंडियन प्रीमियर लीग में 2 साल बैन के बाद चेन्नई सुपर किंग्स की टीम इस सीजन वापसी के लिए फिर से तैयार है और आईपीएल 11 के सीजन की हुई नीलामी के दौरान उन्होंने काफी अच्छे खिलाड़ियों को अपनी टीम में शामिल करके एक मजबूत टीम बनायीं है जिसमे कई सारे नए खिलाड़ियों को भी इस बार चेन्नई की टीम ने खरीदा है, जिसके बाद ये खिलाड़ी महेंद्र सिंह धोनी की कप्तानी में खेलने को लेकर काफी उत्सुक दिखाई दे रहे है और इसी कड़ी में अब लेग स्पिनर कर्ण शर्मा जिन्हें पहली बार चेन्नई की टीम से खेलने का मौका मिल रहा है उन्होंने भी धोनी की कप्तानी में खेलने को लेकर काफी खुशी व्यक्त की है.

बहुत कुछ सीखने को मिलेगा

ये देखना दिलचस्प होगा इस बार कि चेन्नई सुपर किंग्स की टीम अपनी अंतिम एकादश में कर्ण शर्मा और हरभजन सिंह के साथ खेलने उतरेगी या नहीं. हाल में ही कर्ण शर्मा ने चेन्नई सुपर किंग्स को उन्हें अपनी टीम में शामिल करने पर धन्यवाद दिया ताकि उनको महेंद्र सिंह धोनी की कप्तानी में खेलने का अवसर मिला. कर्ण को आशा है कि उन्हें पूर्व भारतीय कप्तान से काफी कुछ सीखने का अवसर मिलेगा पिछले सीजन में कर्ण मुंबई इंडियंस टीम के एक महत्वपूर्ण सदस्य थे.

एक कप्तान है

चेन्नई सुपर किंग्स टीम की ऑफिशियल वेबसाइट को दिए एक इंटरव्यू में कर्ण शर्मा ने कहा कि “मैं चेन्नई सुपर किंग्स टीम से खेलने को लेकर बेहद उत्साहित हूँ कि उन्होंने मुझे एक बार फिर महेंद्र सिंह धोनी की कप्तानी में खेलने का अवसर दिया. वह बहुत ही महान कप्तान है और उन्हें इस बात का पता रहता है कि किसी भी खिलाड़ी से उसका सबसे अच्छा प्रदर्शन कैसे लिया जा सकता है. मैंने उन्हें पहले भी काफी कुछ सीखा है.”

आईपीएल काफी समय समय से खेल रहा हूँ

अपने इस इंटरव्यू में कर्ण शर्मा ने आगे कहा कि “मैं आईपीएल काफी लम्बे समय से खेल रहा हूँ और मैंने काफी सारी बाते सीखी है कि किसी हालात में कैसे गेंदबाजी करनी चाहिए किस बल्लेबाज को जिससे मुझे एक अच्छा गेंदबाज बनने में काफी मदद मिली है.”