फाफ ने पकड़ा शानदार कैच, तो सोशल मीडिया पर ट्रोल हो गए सैम कुर्रन - क्रिकट्रैकर हिंदी

फाफ ने पकड़ा शानदार कैच, तो सोशल मीडिया पर ट्रोल हो गए सैम कुर्रन

चेन्नई की तरफ से शार्दुल ठाकुर ने लिए 2 विकेट।

Faf du Plessis (Image Credit-Disney + Hotstar)
Faf du Plessis (Image Credit-Disney + Hotstar)

आईपीएल के फेज-2 में आज सुपर संडे के दिन मुकाबलों का डबल डोज है, इस कड़ी में पहला मैच चेन्नई सुपर किंग्स और कोलकाता नाईट राइडर्स के बीच खेला जा रहा है। जहां पहले बल्लेबाजी करते हुए KKR ने 6 विकेट खोकर 171 रन बनाए, टीम की तरफ से आखिरी में राणा और कार्तिक ने अच्छी बल्लेबाजी की, वहीं गिल और वेंकटेश अय्यर अपने बल्ले से इस मैच में ज्यादा कमाल नहीं कर पाए।

कोलकाता के खिलाफ चेन्नई के फाफ डु प्लेसिस का शानदार कैच

इस समय लीग के दूसरे फेज में दोनों ही टीमे शानदार फॉर्म में है, वहीं दूसरी ओर इस मैच में एक और ऐसी चीज हुई जो सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा सुर्खियां बटोर रही है। जहां धोनी की टीम के धाकड़ बल्लेबाज फाफ डु प्लेसिस ने शानदार कैच पकड़ा जो खबरों में आ गया है, फाफ ने ये कमाल का कैच बाउंड्री पर कोलकाता के कप्तान मोर्गन का पकड़ा था।

*चेन्नई के शार्दुल ठाकुर ने लिए 2 विकेट।
*वही धोनी की टीम के गेंदबाज सैम कुर्रन ने जमकर दिए रन।
*कोलकाता की तरफ से राहुल त्रिपाठी ने खेली 45 रनों की पारी।
*एक बार फिर KKR के रसेल और मोर्गन रहे फ्लॉप।

पहली पारी को लेकर सोशल मीडिया पर आए कुछ ऐसे रिएक्शन

कैसा रहा है दोनों टीम का प्रदर्शन

लीग के दूसरे फेज में दोनों ही टीमों का प्रदर्शन धमाकेदार रहा है, जहां यूएई में चल रहे फेज-2 में दोनों ही टीमों ने अभी तक 2-2 मैच खेले हैं और दोनों में ही टीमों ने जीत अपने नाम की है। ऐसे में दोनों टीमों की नजर जीत की हैट्रिक पर होगी। वहीं अगर आज चेन्नई की टीम जीत दर्ज करती है, तो वो फिर से अंत तालिका पर नंबर वन बन जाएगी। दूसरी ओर KKR ये मैच जीत कर प्लेऑफ का दावा और भी मजूबत करना चाहेगी, लेकिन टीम के लिए आसान काम नहीं होगा।