ग्रीस के बेहद ही खूबसूरत सेंटोरिनी आइलैंड में परिवार के साथ छुट्टियां मना रहे हैं हार्दिक - क्रिकट्रैकर हिंदी

ग्रीस के बेहद ही खूबसूरत सेंटोरिनी आइलैंड में परिवार के साथ छुट्टियां मना रहे हैं हार्दिक

अब एशिया कप 2022 में खेलते हुए नजर आएंगे हार्दिक पांड्या।

Hardik Pandya (Image Credit- Instagram)
Hardik Pandya (Image Credit- Instagram)

टीम इंडिया के हरफनमौला खिलाड़ी हार्दिक पांड्या ने अपने क्रिकेट करियर के दौरान कई मौकों पर बताया है कि उन्हें अपने परिवार से बुरे और अच्छे वक्त में कितना ज्यादा समर्थन मिलता है। इस बीच पिछले कुछ समय से लगातार क्रिकेट खेल रहे हार्दिक पांड्या इन दिनों अपनी पत्नी और बेटे के साथ ग्रीस में छुट्टियां मना रहे हैं।

दरअसल हार्दिक ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर कुछ तस्वीरें पोस्ट की। हार्दिक उन तस्वीरों में अपनी पत्नी नताशा और बेटे अगस्त्या के साथ ग्रीस के सेंटोरिनी आइलैंड में क्वालिटी टाइम बिताते हुए नजर आ रहे हैं। महज कुछ ही देर में हार्दिक पांड्या का ये पोस्ट सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो चुका है।

यहां देखिए हार्दिक पांड्या का वो इंस्टाग्राम पोस्ट

हार्दिक का ये पोस्ट उनके फैंस को काफी पसंद आ रहा है और उनके फैंस इस पोस्ट को देखने के बाद तरह-तरह के रिएक्शन भी दे रहे हैं। बता दें कि सेंटोरिनी आइलैंड ग्रीस की काफी मशहूर जगहों में से एक है और यहां कई बॉलीवुड फिल्मों की शूटिंग भी हो चुकी है।

एशिया कप में खेलते हुए नजर आएंगे विराट कोहली

हार्दिक पांड्या को 2018 एशिया कप के दौरान पीठ में चोट लगी थी और उसके बाद उन्हें सर्जरी करानी पड़ी थी। हालांकि उन्होंने उसके बाद जल्द ही वापसी की लेकिन वो पूरी तरह से फिट नहीं थे और इसी वजह से उन्होंने काफी महीनों तक गेंदबाजी नहीं की। लेकिन टी-20 वर्ल्ड कप 2021 के खत्म होने के बाद हार्दिक ने क्रिकेट से ब्रेक लिया और अपनी फिटनेस पर काम किया।

इसके बाद उन्होंने आईपीएल 2022 में फिर से वापसी की और पूरे लीग में उन्होंने बतौर खिलाड़ी और कप्तान शानदार प्रदर्शन किया। इसके साथ ही उन्होंने गुजरात टाइटंस को अपने पहले ही सीजन में चैंपियन बनाया। उन्होंने भारतीय टीम में भी वापसी की और आयरलैंड के खिलाफ T20I में टीम की कप्तानी की।

अब उन्हें एशिया कप 2022 के लिए भी भारतीय टीम में जगह दी गई है और इस साल के अंत में होने वाले टी-20 विश्व कप में भी वो भारत के लिए शानदार प्रदर्शन करना चाहेंगे।