संजू सैमसन के जल्दी पवेलियन लौटने पर सोशल मीडिया में फैंस ने निकाला कुछ इस तरह अपना गुस्सा - क्रिकट्रैकर हिंदी

संजू सैमसन के जल्दी पवेलियन लौटने पर सोशल मीडिया में फैंस ने निकाला कुछ इस तरह अपना गुस्सा

संजू सैमसन का पंजाब किंग्स के खिलाफ मुकाबले में सिर्फ 4 रन बनाकर पवेलियन लौट गए।

PBKS vs RR (Photo Source: IPL/BCCI)
PBKS vs RR (Photo Source: IPL/BCCI)

इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) 2021 के सीजन में 32वां मुकाबला पंजाब किंग्स और राजस्थान रॉयल्स के बीच में दुबई के मैदान में खेला जा रहा है। इस मैच में पंजाब किंग्स की टीम ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया। वहीं इस मैच में राजस्थान रॉयल्स टीम के कप्तान संजू सैमसन से सभी को दूसरे हाफ में बेहतर प्रदर्शन की भी उम्मीद थी, क्योंकि वह पहले हाफ के दौरान अधिक कुछ खास प्रदर्शन करने में कामयाब नहीं हो सके थे।

जिसके बाद सीजन के दूसरे हाफ में संजू से सभी को काफी बेहतर प्रदर्शन की उम्मीद थी, क्योंकि उन्होंने इससे पिछले IPL सीजन में जो यूएई में खेला गया था, उसमें शानदार तरीके से खेलते हुए सभी को प्रभावित किया था। लेकिन इस बार पंजाब किंग्स के खिलाफ मैच में ऐसा देखने को नहीं मिला और वह सिर्फ 4 रन बनाकर एक खराब शॉट खेलने के प्रयास में अपना विकेट गंवा बैठे।

राजस्थान के लिए अभी तक काफी उतार-चढ़ाव भरा रहा है सीजन

राजस्थान रॉयल्स टीम के इस सीजन में अब तक के प्रदर्शन को देखा जाए तो वह काफी उतार-चढ़ाव भरा रहा है, जिसमें टीम के लिए प्लेऑफ में पहुंचने के लिए बाकी बचे सभी मैचों में जीत हासिल करने की कोशिश करनी होगी। वहीं संजू सैमसन पहली बार बतौर कप्तान किसी IPL सीजन में खेल रहे हैं, जिसके चलते उनके कंधों पर दोहरी जिम्मेदारी साफ तौर पर देखने को मिल रही है।

संजू के लिए अभी तक फिलहाल यह साल उतना अच्छा नहीं रहा है, क्योंकि श्रीलंका के खिलाफ लिमिटेड ओवर्स सीरीज में वह एक भी ऐसी पारी खेलने में कामयाब नहीं हो सके थे, जिससे चयनकर्ता उनके बारे में टी-20 वर्ल्ड कप टीम के लिए विचार कर सके। हालांकि फैंस को उम्मीद थी कि संजू दूसरे हाफ में वापसी करते हुए सभी को बेहतर जवाब देने की कोशिश करेंगे।

यहां पर देखिए संजू के आउट होने पर सोशल मीडिया में आई क्या प्रतिक्रिया: