एक बार फिर फैन्स ने विराट से पूछा- अश्विन कहां हैं? - क्रिकट्रैकर हिंदी

एक बार फिर फैन्स ने विराट से पूछा- अश्विन कहां हैं?

सोशल मीडिया पर तेजी से ट्रेंड कर रहे हैं अश्विन

Ravichandran Ashwin and Virat Kohli.
Ravichandran Ashwin and Virat Kohli. (Photo Source: Getty Images)

भारत-इंग्लैंड की बीच तीसरा टेस्ट मैच शुरू हो चुका है, लेकिन इस बार भी टीम इंडिया में स्पिन गेंदबाज आर अश्विन को जगह नहीं मिली है जिसके बाद एक फिर उनका नाम सोशल मीडिया पर तेजी से ट्रेंड हो रहा है। साथ ही भारतीय फैन्स ने टीम के कप्तान विराट कोहली को अपने निशाने पर लेकर सवालों की झड़ी लगा दी है।

अश्विन को लेकर क्या बोले फैंस?

पहले और दूसरे टेस्ट मैच में अश्विन को जगह नहीं दी गई थी, जिसके बाद ऐसा लग रहा था कि अश्विन तीसरा टेस्ट मैच जरूर खेलेंगे। लेकिन टॉस के तुरंत बाद कप्तान कोहली ने साफ कर दिया कि टीम में किसी तरह का कोई बदलाव नहीं किया गया है जिसके बाद फैंस ने सोशल मीडिया का सहारा लिया और विराट पर निशाना लगाना शुरू कर दिया।

*कुछ फैन्स ने अश्विन के ना खेलने पर बनाए मीम्स।
*तो कुछ फैन्स अश्विन को लेकर निराश नजर आए।
*वहीं कुछ लोगों ने कहा कि टीम अश्विन का समय खराब कर रही है।

यहां पढ़ें अश्विन को लेकर किए गए ट्वीट्स

 

एक नजर दोनों टीमों पर

टॉस के बाद कप्तान कोहली ने बोला था कि अश्विन को लेकर विचार किया गया था, लेकिन पिच को देखते हुए हमने कोई बदलाव नहीं किया और साथ ही हम मैच जीतने वाली टीम के साथ छेड़छाड़ नहीं करना चाहते इसलिए अश्विन को जगह नहीं दी गई है। वहीं, दूसरी ओर मेजबान टीम ने इस टेस्ट के लिए बदलाव किए हैं और फिलहाल इंग्लैंंड टीम ने तीसरे टेस्ट का शानदार आगाज किया है।

कुछ इस प्रकार हैं दोनों टीमें

तीसरे टेस्ट मैच के लिए भारतीय टीम: रोहित शर्मा, लोकेश राहुल, चेतेश्वर पुजारा, विराट कोहली (कप्तान), अजिंक्य रहाणे, ऋषभ पंत, रविंद्र जडेजा, मोहम्मद शमी, मोहम्मद सिराज, जसप्रीत बुमराह, इशांत शर्मा।

तीसरे टेस्ट मैच के लिए इंग्लैंड टीम: रोरी बर्न्स, हसीब हमीद, डेविड मलान, जो रूट (कप्तान), जॉनी बेयरस्टो, जॉस बटलर, मोईन अली, सैम करन, क्रेग ओवरटन, ओली रॉबिंसन, जेम्स एंडरसन।