मैच के दौरान फैन्स ने मोहम्मद सिराज को जमकर दी गालियां - क्रिकट्रैकर हिंदी

मैच के दौरान फैन्स ने मोहम्मद सिराज को जमकर दी गालियां

मैच के चौथे दिन अफ्रीकी कप्तान डीन एल्गर से की सिराज ने लड़ाई।

Mohammed Siraj
Mohammed Siraj. (Photo by Philip Brown/Popperfoto/Popperfoto via Getty Images)

कल दूसरे टेस्ट मैच में साउथ अफ्रीका ने भारत को मात दे दी, लेकिन इस दौरान टीम इंडिया की हार से ज्यादा सुर्खियों में तेज गेंदबाज मोहम्मद सिराज रहे। जी हां, आपने एक दम सही पढ़, वो ही सिराज जो इस मैच में कुछ ज्यादा खास कमाल नहीं कर पाए और विकेट लेने के लिए संघर्ष करते रहे। वहीं मैच के आखिर में उन्होंने कुछ ऐसा कर दिया कि, सोशल मीडिया पर लोगों ने सिराज को निशाने पर ले लिया और जमकर खरी-खोटी सुना दी।

मोहम्मद सिराज की हरकत नहीं आई लोगों को पसंद

बेहद कम समय में मोहम्मद सिराज ने टेस्ट फॉर्मेट में अपना नाम कमाया है, ऑस्ट्रेलिया से लेकर इंग्लैंड में इस गेंदबाज ने धूम मचाई थी। जिसने कई दिग्गजों को इस गेंदबाज का मुरीद बना दिया था, साथ ही सिराज विराट के भी काफी खास गेंदबाज है। लेकिन अफ्रीका में इस खिलाड़ी की धार गायब सी हो गई है, जिसके कारण सिराज ना तो विकेट ले पा रहे हैं और ना ही विपक्षी बल्लेबाजों को परेशान कर पा रहे हैं। इसकी चलते मैच के चौथे दिन वो गुस्सा दिखे और मैदान पर लड़ाई करने लग गए।

*मैच के चौथे दिन अफ्रीकी कप्तान डीन एल्गर से की सिराज ने लड़ाई।
* मोहम्मद सिराज और डीन एल्गर के बीच जमकर हुई तू-तू-मैं-मैं।
*दूसरी ओर सिराज की ये हरकत फैन्स को नहीं आई पसंद।
*जिसके बाद सोशल मीडिया पर होने लगे गेंदबाज के खिलाफ ट्वीट।

गेंदबाज को लेकर किए गए कुछ ट्वीट

अफ्रीका ने की सीरीज में शानदार वापसी

दूसरी ओर साउथ अफ्रीका ने सीरीज में शानदार वापसी की और दूसरा टेस्ट मैच 7 विकेट से अपने नाम कर लिया। जहां टीम की इस जीत में कप्तान डीन एल्गर का सबसे बड़ा योगदान रहा और उन्होंने बल्ले से कमाल करते हुए टीम को जीत का स्वाद चखाया। दूसरी टीम इंडिया के गेंदबाज फेल रहे और विकेट निकालने में नाकाम रहे। 3 टेस्ट मैच की सीरीज अब 1-1 की बराबरी पर आ गई है और तीसरा टेस्ट मैच 11 तारीख से खेला जाएगा।