अंबाती रायुडू ने संन्यास वाला ट्वीट किया डिलीट, तो फैंस ने जमकर किया फ्रेंचाइजी को ट्रोल - क्रिकट्रैकर हिंदी

अंबाती रायुडू ने संन्यास वाला ट्वीट किया डिलीट, तो फैंस ने जमकर किया फ्रेंचाइजी को ट्रोल

आईपीएल 2022 में चेन्नई सुपर किंग्स के लिए खेल रहे हैं अंबाती रायुडू।

Ambati Rayudu
Ambati Rayudu. (Photo Source: IPL/BCCI)

चेन्नई सुपर किंग्स (सीएसके) के दिग्गज खिलाड़ी अंबाती रायुडू ने शनिवार को ट्वीट करके पूरे क्रिकेट जगत को हैरान कर दिया। उन्होंने ट्वीट में लिखा था कि आईपीएल 2022 सीजन उनका आखिरी होगा। 36 वर्षीय रायुडू ने अपने ट्वीट में उन दोनों टीमों को धन्यवाद दिया जिनके लिए उन्होंने इस लीग में खेला है।

अंबाती रायुडू ने ट्वीट में लिखा था कि, “मैं खुशी के साथ यह घोषणा करता हूं कि यह (IPL-2022) मेरा आखिरी आईपीएल सीजन होगा। मैं पिछले 13 साल में 2 शानदार टीमों के साथ रहा। इस शानदार सफर के लिए मुंबई इंडियंस और चेन्नई सुपर किंग्स का शुक्रिया।” हालांकि बाद में उन्होंने इस ट्वीट को डिलीट कर दिया। अभी तक रायुडू ने तो इस बारे में कुछ नहीं कहा है लेकिन चेन्नई टीम के सीईओ ने बताया कि टीम के खराब प्रदर्शन से यह क्रिकेटर निराश थे और शायद इसी वजह से उन्होंने ऐसा किया।

अंबाती रायुडू को लेकर CSK के सीईओ ने दिया यह बयान

काशी विश्वनाथन ने NDTV के हवाले से कहा कि, ‘मैंने उनसे (अंबाती) बात की और वह रिटायर नहीं हो रहे हैं। वह अपने प्रदर्शन से निराश थे और इसलिए उन्होंने वह ट्वीट किया लेकिन उन्होंने इसे डिलीट कर दिया है। वह निश्चित रूप से इस सीजन के बाद रिटायर नहीं हो रहे हैं।”

अंबाती रायुडू द्वारा अपना ट्वीट डिलीट करने के कुछ समय बाद सुपर किंग्स के सीईओ के इस तरह का बयान देने से ट्विटर पर फैंस काफी हैरान और परेशान थे। कुछ लोगों का मानना ​​है कि टीम के अंदर बहुत कुछ चल रहा है और उन्होंने इस सीजन में एक के बाद एक विवाद सामने आने के लिए फ्रेंचाइजी को ट्रोल किया।

36 साल के रायुडू ने अभी तक आईपीएल में कुल 187 मैच खेले हैं और 1 शतक, 22 अर्धशतकों की बदौलत 4187 रन बनाए हैं। इसके अलावा वह भारत के लिए 55 वनडे और 6 टी-20 मैच भी खेल चुके हैं। हालांकि इस सीजन में रायुडू अपने बल्ले से अब तक कुछ खास कमाल नहीं कर पाए हैं।

कुछ इस तरह से फैंस ने CSK फ्रेंचाइजी को किया ट्रोल