बाबर नहीं बने प्लेयर ऑफ द टूर्नामेंट, तो फैन्स नहीं पचा पाए ये सच - क्रिकट्रैकर हिंदी

बाबर नहीं बने प्लेयर ऑफ द टूर्नामेंट, तो फैन्स नहीं पचा पाए ये सच

एक फैन ने ये तक लिख दिया कि ICC को शर्म आनी चाहिए।

Babar Azam (Image Credit- PCB Twitter)
Babar Azam (Image Credit- PCB Twitter)

टी-20 वर्ल्ड कप खत्म हो चुका है, लेकिन पाकिस्तान टीम के कप्तान बाबर आजम के फैन्स का दुख खत्म होने का नाम नहीं ले रहा है। वहीं, अब सोशल मीडिया पर नया ट्रेंड शुरू हो चुका है, जहां बाबर के फैन्स उन्हें प्लेयर ऑफ द टूर्नामेंट ना मिलने का दुखड़ा रो रहे हैं और अपना गुस्सा निकल रहे हैं। दूसरी ओर टी-20 वर्ल्ड कप के फाइनल के बाद खिताब डेविड वॉर्नर को दिया गया है।

बाबर आजम के फैन्स अब सोशल मीडिया पर ही गुस्सा निकाल सकते हैं

कल हुए फाइनल मैच में डेविड वॉर्नर का प्रदर्शन शानदार रहा था और उन्होंने अर्धशतक जमाया था, साथ ही इस टूर्नामेंट में इस बल्लेबाज ने 7 पारियों में 289 रन बनाए। वहीं, सेमीफाइनल में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ हारकर बाहर होने वाली टीम यानी की पाकिस्तान के कप्तान बाबर ने 6 पारियों में 303 रन बनाए, लेकिन उनकी जगह प्लेयर ऑफ द टूर्नामेंट वॉर्नर को दे दिया गया। ये बात ही बाबर के फैन्स नहीं पचा पा रहे हैं।

*एक फैन ने बाबर को प्लेयर ऑफ द टूर्नामेंट नहीं देने के पीछे भारत का हाथ बताया।
*तो कुछ फैन्स ने इस फैसले को लेकर ICC पर निशाना साधा और ट्वीट किया।
*एक फैन ने ये तक लिख दिया कि ICC को शर्म आनी चाहिए।
*साथ ही साथ फैन्स के निशाने पर इस फैसले को लेकर BCCI भी रहा।

फैन्स के अलग-अलग ट्वीट

शोएब अख्तर भी हैं नाराज

वहीं, टी-20 वर्ल्ड कप के प्लेयर ऑफ द टूर्नामेंट विवाद में पाक टीम के पूर्व तेज गेंदबाज शोएब अख्तर भी अपनी बात रख चुके हैं, जहां अख्तर इस खिताब के चयन से काफी ज्यादा नाखुश हैं। इसे लेकर शोएब अख्तर ने ट्वीट भी कर लिखा था कि ये फैसला गलत है और बाबर आजम इस खिताब के असली हकदार थे।

वहीं, कल फाइनल मैच देखने के बाद खुद शोएब अख्तर भी दुबई के स्टेडियम में मौजूद थे और उन्होंने कुछ वीडियो भी मैदान से फैन्स के लिए साझा किए थे और टूर्नामेंट के खत्म होने का जश्न भी दिखाया था।