टीम इंडिया के डाइट प्लान से मचा बवाल, BCCI हलाल मीट पर ट्रोल - क्रिकट्रैकर हिंदी

टीम इंडिया के डाइट प्लान से मचा बवाल, BCCI हलाल मीट पर ट्रोल

ट्विटर पर तेजी से ट्रेंड हो रहा है #BCCI_PROMOTES_HALAL

BCCI
lBoard of Control for Cricket in India (BCCI) (Photo by Aniruddha Chowhdury/Mint via Getty Images)

टीम इंडिया को अब न्यूजीलैंड के खिलाफ 2 टेस्ट मैचों की सीरीज खेलनी है, लेकिन उससे पहले सोशल मीडिया पर BCCI का नाम तेजी से ट्रेंड कर रहा है। नाम ट्रेंड करने के साथ-साथ लोग अब भारतीय क्रिकेट बोर्ड को तेजी से ट्रोल भी करने में लगे हैं, इसके लिए खास हैशटेग चलाया जा रहा है। वहीं बोर्ड के ट्रोल होने का कारण है टीम इंडिया का डाइट प्लान, जिसमें शामिल एक चीज से लोगों में काफी गुस्सा है।

BCCI ने टीम इंडिया की डाइट प्लान में ऐसा क्या डाल दिया भाई?

क्रिकेट जगत में बोले या फिर दुनियाभर में BCCI सबसे अमीर बोर्ड है, जहां भारतीय बोर्ड खिलाड़ियों को सबसे ज्यादा सैलेरी देता है और हर टूर्नामेंट से मोटा मुनाफा भी कमाता है। लेकिन कानुपर टेस्ट के लिए जो डाइट प्लान BCCI ने बनाया है वो लोगों को पसंद नहीं आ रहा है, जिसका कारण है उसमें हलाल मीट को शामिल करना। इसके बाद ही अब बोर्ड ट्विटर पर तेजी से ट्रोल हो रहा है।

*ट्विटर पर तेजी से ट्रेंड हो रहा है #BCCI_PROMOTES_HALAL
*कुछ फैन्स ने गांगुली और जय शाह से मांगा इस मामले में इस्तीफा।
*वहीं कुछ लोगों ने पूरे BCCI के मैनेजमेंट को बदलने की मांग की है।
*लेकिन कई फैन्स बोर्ड के फैसले के साथ नजर आ रहे हैं।

टेस्ट सीरीज का प्लान

न्यूजीलैंड ने टीम इंडिया के साथ 3 मैचों की टी-20 सीरीज खेली थी, जिसे रोहित की टीम ने 3-0 से अपने नाम किया था। जयपुर, रांची और कोलकाता के मैदान में ये तीनों टी-20 मैच खेले गए थे, वहीं अब टेस्ट सीरीज का आगाज कानपुर के ग्रीन पार्क स्टेडियम से हो रहा है। जहां सीरीज का पहला मैच 25 तारीख को खेला जाएगा, जिसमें टीम की कप्तानी रहाणे के हाथों में होगी और फिर दूसरे टेस्ट से विराट टीम के साथ जुड़ेंगे। ये दूसरा टेस्ट मैच 3 तारीख से मुंबई के मैदान में खेला जाएगा और फिर कुछ समय बाद टीम इंडिया साउथ अफ्रीका दौरे के लिए रवाना हो जाएगी।