क्या केएल राहुल ने वेंकटेश अय्यर के साथ डेब्यू मैच में नाइंसाफी कर दी - क्रिकट्रैकर हिंदी

क्या केएल राहुल ने वेंकटेश अय्यर के साथ डेब्यू मैच में नाइंसाफी कर दी

कल हुए वनडे मैच में केएल राहुल ने नहीं दी वेंकटेश अय्यर को गेंदबाजी।

Venkatesh Iyer And KL rahul (Photo Source: Twitter/BCCI)
Venkatesh Iyer And KL rahul (Photo Source: Twitter/BCCI)

19 जनवरी का दिन टीम इंडिया के ऑलराउंडर वेंकटेश अय्यर के लिए सबसे ज्यादा यादगार बन गया, जहां इस खिलाड़ी ने वनडे में भी टीम इंडिया के लिए डेब्यू कर ही लिया। अफ्रीका के खिलाफ पहले वनडे मैच की शुरूआत में वेंकटेश का नाम सोशल मीडिया पर डेब्यू के लिए ट्रेंड हो रहा था, लेकिन बाद में यें ट्रेंड बदल गया और फिर लोग इस खिलाड़ी पर तरस खाने लगे। साथ इस दौरान केएल राहुल फैन्स के निशाने पर आ गए और उनके खिलाफ जमकर ट्वीट हुए।

वेंकटेश अय्यर के साथ केएल राहुल ने बहुत गलत कर दिया!

टीम इंडिया इस समय मेजबान टीम साउथ अफ्रीका के खिलाफ 3 वनडे मैचों की सीरीज खेल रही है, जिसमें से टीम पहला मैच हार चुकी है। दूसरी ओर विराट को वनडे की कप्तानी से हटाए जाने के बाद रोहित शर्मा को कप्तान बनाया गया था, लेकिन चोट के कारण हिटमैन अफ्रीका का दौरा नहीं कर पाए। जिसके बाद बोर्ड ने केएल राहुल को इस सीरीज के लिए कप्तानी की जिम्मेदारी दी है, लेकिन इस दौरान फैन्स राहुल से नाराज हो गए।

*कल हुए वनडे मैच में केएल राहुल ने नहीं दी वेंकटेश अय्यर को गेंदबाजी।
*जिसके बाद सोशल मीडिया पर फैन्स ने जमकर निकाला अपना गुस्सा।
*अय्यर को लेकर फैन्स मैच के दौरान लगातार करते रहे अलग-अलग ट्विट्स।
*वहीं कुछ फैन्स ने अय्यर को गेंदबाजी करता ना देख जताई हैरानी।

यहां पढ़े फैन्स के ट्वीट

IPL ने सब कुछ बदल दिया

IPL 2021 से पहले बहुत कम लोग वेंकटेश अय्यर को जानते थे, लेकिन जैसे ही लीग का दूसरा फेज यूएई में शुरू हुआ। वैसे ही इस खिलाड़ी का चर्चा भी शुरू हो गया, KKR ने कुछ मैचों में अय्यर को मौका दिया और अ्य्यर ने इस मौके को ऐसा भुनाया कि सीधे उन्हें टीम इंडिया में जगह मिल गई। सबसे पहले उन्होंने न्यूजीलैंड के खिलाफ घरेलू सीरीज के लिए टी-20 में टीम इंडिया के डेब्यू किया और फिर कल वनडे में अफ्रीका के खिलाफ डेब्यू कर लिया। साथ ही इस बार KKR ने उनपर भरोसा दिखाया है और उन्हें फिर से रिटेन कर लिया।