in

दिल्ली वनडे में हुए अगर फ्लॉप, तो इन दो भारतीय खिलाड़ियों को वर्ल्ड कप से होना पड़ेगा बाहर

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच पांचवां वनडे मैच दिल्ली में होगा।

indian team vs australia ( image source: twitter)
indian team vs australia ( image source: twitter)

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच पांचवा वनडे दिल्ली के फिरोज शाह कोटला मैदान पर खेला जाना है। दोनों ही टीमें फिरोज शाह कोटला मैदान पर निर्णायक मैच के लिए जमकर पसीना बहा रही हैं। सीरीज़ में दोनों ही टीमें 2-2 की बराबरी पर हैं। ऐसे में पांचवां मैच फाइनल मैच की तर्ज़ पर होगा।

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच पांचवां वनडे मैच दिल्ली में होगा। दोनों टीमों की ओर से इस निर्णायक मैच के लिए खास तैयारियां की जा रहीं हैं। दोनों टीमें फाइनल मैच को जीतने की कोशिश कर रहीं हैं।

इन दो टीम इंडिया के खिलाड़ियों पर लटक रही तलवार

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टी20 सीरीज़ में बेहतरीन प्रदर्शन करने वाले केएल राहुल को टीम में शामिल किया गया था। चौथे वनडे में केएल राहुल के पास बड़ी पारी खेलने का सुनहरा अवसर था। लेकिन वह ऐसा नहीं कर सके और टीम के लिए बड़ी पारी नहीं खेल सके। लेकिन केएल राहुल महज 31 गेंदों में 26 रन बनाकर आउट हो गए।

वहीं दूसरा नंबर ऋषभ पंत का है। पंत ने चौथे वनडे में अपनी बल्लेबाज़ी से नहीं बल्कि अपनी विकेटकीपिंग से निराश किया और एश्टन टर्नर को आउट करने का बड़ा मौका गंवा दिया। जिसके बाद कंगारू टीम जीत गई।

अगर यह दो खिलाड़ी दिल्ली वनडे में भी फ्लॉप होते हैं तो मुमकिन है कि चयनकर्ता इन्हें वर्ल्ड कप टीम में शामिल करने की हिम्मत नहीं दिखा पाएं।

Sanjay Manjrekar. (Photo Source: Twitter)

संजय मांजरेकर ने वर्ल्ड कप के लिए की भारतीय टीम की घोषणा, इन खिलाड़ियों को दी जगह

Yuvraj Singh (Photo Source: Twitter)

युवराज सिंह ने कहा, इस खिलाड़ी के बिना टीम इंडिया का वर्ल्ड कप जीतना बहुत मुश्किल