शेन वॉटसन को देखिए, विराट कोहली को 'सनकी' कह रहे हैं - क्रिकट्रैकर हिंदी

शेन वॉटसन को देखिए, विराट कोहली को ‘सनकी’ कह रहे हैं

विराट कोहली अब तक टी-20 विश्व कप 2022 में तीन अर्धशतक लगा चुके हैं।

Virat Kohli and Shane Watson (Image Credit- twitter)
Virat Kohli and Shane Watson (Image Credit- twitter)

टी-20 वर्ल्ड कप 2022 में विराट कोहली कमाल की फाॅर्म में चल रहे हैं। वह अब तक इस मार्की टूर्नामेंट में 3 अर्धशतक लगा चुके हैं। साथ ही टीम इंडिया की तरफ से विराट अब तक टी-20 विश्व कप में सबसे ज्यादा रन बना चुके हैं।

अभी हाल में ही कोहली ने बांग्लादेश के खिलाफ 44 गेंदो में 64 रनों की नाबाद पारी खेली थी। यह पारी खेलने का बाद विराट कोहली ने टी-20 विश्व कप में सबसे ज्यादा रन बनाने के मामले में श्रीलंका टीम के पूर्व कप्तान महेला जयवर्धने को पीछे छोड़ दिया था। और विराट की इस फार्म और इस शानदार रिकाॅर्ड को अपने नाम करने के बाद ऑस्ट्रेलिया के दिग्गज खिलाड़ी शेन वाॅटसन ने बड़ा बयान दिया है।

वाॅटसन ने कोहली को लेकर ये क्या कह दिया

बता दें कि ऑस्ट्रेलिया के पूर्व हरफनमौला खिलाड़ी वॉटसन ने स्टार स्पोर्ट्स पर विराट कोहली को लेकर बड़ा बयान दिया है। वॉटसन ने कहा कि, टी-20 विश्व कप में 80 से अधिक की औसत से 1000 से ज्यादा रन, यहां मैं किसी खिलाड़ी को नहीं देखता। टी-20 क्रिकेट एक उच्च जोखिम वाला खेल है, जहां उच्च जोखिम वाली बल्लेबाजी होती है।

इसके अलावा वाॅटसन ने कहा कि इतने बड़े टूर्नामेंट में इतना बड़ा औसत रखना और अपनी टीम के लिए मुकाबला जीतना, काबिलेतारीफ है। वह एक सनकी है और उसके आंकड़े वाकई अजीब हैं। यह अविश्वसनीय है कि आप इस तरह के उच्च जोखिम वाले मुकाबले खेलते हैं, बल्लेबाजी कर सकते हैं और लगातार स्कोर करते हैं। यह वाकई हास्यास्पद है।

साथ ही आपको बता दें कि विराट कोहली और रिकॉर्ड एक दूसरे के पूरक हैं। ऐसा विराट ने कई बार साबित किया है। विराट के टी-20 विश्व कप में 23 पारियों में कुल 1065 रन हैं जबकि महेला जयवर्धने ने 31 पारियों में 1016 रन बनाए थे। विराट के इस शानदार प्रदर्शन के कारण टीम इंडिया टी-20 विश्व कप के सेमीफाइनल में पहुंचने की दहलीज पर है। अब रोहित एंड कंपनी का सामना 6 नंबवर को जिम्बाब्वे से मेलबर्न क्रिकेट ग्राउंड में होगा।