माइकल क्लार्क ने सिडनी में खरीदी एक नई हवेली, कीमत जानकर दंग रह जाएंगे आप - क्रिकट्रैकर हिंदी

माइकल क्लार्क ने सिडनी में खरीदी एक नई हवेली, कीमत जानकर दंग रह जाएंगे आप

पिछले महीने भी माइकल क्लार्क ने खरीदा था एक घर।

Michael Clarke. (Photo by Ryan Pierse/Getty Images)
Michael Clarke. (Photo by Ryan Pierse/Getty Images)

ऑस्ट्रेलिया के पूर्व क्रिकेटर माइकल क्लार्क ने सिडनी के अप मार्केट Vaucluse में 13 मिलियन डॉलर में पांच बेडरूम वाली एक आलीशान हवेली खरीदी है। 40 वर्षीय क्लार्क ने कथित तौर पर अपने वैवाहिक घर को बेच दिया था जहां इस साल की शुरुआत में वह अपनी पत्नी काइली क्लार्क और बेटी केस्ली के साथ रहते थे।

क्लार्क ने पिछले महीने कनाडा के प्रवासी फिलिप और एनेट जॉन्सटन से नया पैड खरीदा था, जो क्लार्क के वैवाहिक घर फिट्जविलियम आरडी हवेली से मात्र एक ब्लॉक की दूरी पर स्थित है। क्लार्क ने अपने पुराने घर को इस साल फरवरी में 12 मिलियन डॉलर में बेच दिया था, उन्होंने उस घर को साल 2014 में 8.3 मिलियन की भारी राशि खर्च कर के खरीदा था।

कैसी है माइकल क्लार्क की नई हवेली

माइकल क्लार्क की नई हवेली 784 वर्ग मीटर में फैली हुई है। इस घर में एक मिनरलाइज़्ड गैस हिटेड पूल है, दो आउट डोर शॉवर और टस्कन स्टाइल कबाना है। घर में हिट्स लाइमस्टोन के फर्श, चार बाथरूम, तीन गैस फायरप्लेस, एक लोहे की सीढ़ी और एक डबल फ्रिज के साथ एक रसोईघर है। उनकी नई हवेली में एक शानदार बालकनी और एक आलीशान ड्रेसिंग रूम भी है। घर से स्थानीय बिच (समुद्र तट) तक जाने का रास्ता भी है।

Dailymail.co.uk की रिपोर्ट के मुताबिक, माइकल क्लार्क ने अपनी नई हवेली तीन नए पार्टनरशिप डील करने के बाद खरीदी है। रिपोर्ट में आगे ये भी बताया गया है कि क्लार्क Swysh के ब्रांड एंबेसडर भी बने हैं। यह एक वेबसाइट है जहां खेल प्रशंसक एथलीट और खेल सितारों को व्यक्तिगत वीडियो बनाने के लिए पैसे देते हैं।

ब्रांड एंबेसडर बनने के बाद इसी हफ्ते डेली टेलीग्राफ से बातचीत करते हुए क्लार्क ने कहा था, “यह मुझे अपने फैंस के करीब रहने में मदद करेगा। ऑटोग्राफ से हस्ताक्षर करने के लिए घंटों कुर्सी पर बैठने के दिन गए। अब सब कुछ ऑनलाइन है। प्रशंसक के साथ मिलने-जुलने के लिए यह अलग नहीं है। मैं पहले बैठकर ऑटोग्राफ देता था लेकिन अब 24/7 उनके साथ जुड़ा हुआ रहूंगा।”